अब ट्विटर पर वरुण धवन का मजाक, तुलना की आलिया से
अब ट्विटर पर वरुण धवन का मजाक, तुलना की आलिया से
Share:

इन्टरनेट के कारण सोशल मीडिया पर स्टेटस पोस्ट में जरा सी गलती में बड़ा बखेड़ा खड़ा हो जाता है, इसका सबसे ज्यादा खामियाजा सेलेब्रेटीज को भुगतना पड़ता है. और ये गलती भले ही रियल लाइफ में की गई हो, सोशल मीडिया सेलेब्रेटीज का मजाक उड़ाने का अच्छा खास सोर्स बन गया है.

इस बार शिकार बने है, वरुण धवन.वरुण धवन जयपुर से खासकर बीएमसी इलेक्शन का वोट डालने के लिए पहुंचे लेकिन वोटर लिस्ट में उनका नाम नहीं होने की वजह से वह काफी दुखी भी हुए. जब वह वोटिंग रूम से बाहर निकले तब एक टीवी को बाइट देने के दौरान उन्होंने एक गलती कर दी.

वरुण धवन ने कहा कि उन्हें दुख है कि वो वोट नहीं दे सके, वो 2014 में हुए राज्यसभा चुनाव में भी वोट देने पहुचे थे. बता दे की 2014 में विधानसभा नहीं बल्कि लोकसभा के चुनाव हुए थे, वरुण धवन ने गलती से ही सही लोकसभा को राज्यसभा क्या कहा, ट्विटर पर उनकी तुलना आलिया भट्ट से होने लगी. वरुण धवन ने एक यूजर को जवाब में ये भी कहा की गलती हो गई और ऐसा नहीं कि उन्हें पता नहीं कि लोकसभा और राज्यसभा के चुनाव में क्या अंतर होता है. वरुण धवन को एक यूजर ने कहा कि मैं अभी आपकी न्यूज देख रहा हूं जिसमें आपने लोकसभा को राज्यसभा कहा, इस पर वरुण धवन ने कहा कि हां मैं जानता हूं गलती से ऐसा हो गया.

ये भी पढ़े 

वोट देने का कर्तव्य पूरा किया इन बॉलीवुड सेलेब्रेटीज ने

आलिया की गायन शैली से प्रभावित हुए वरुण, कहा गायन रियालटी शो में ले भाग

वरुण को किया Pass तो आलिया को Fail

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -