वोट देने का कर्तव्य पूरा किया इन बॉलीवुड सेलेब्रेटीज ने
वोट देने का कर्तव्य पूरा किया इन बॉलीवुड सेलेब्रेटीज ने
Share:

मुम्बई. वोट देना हर भारतीय नागरिक का अधिकार और कर्तव्य है, अपने कर्तव्य निभाने में बॉलीवुड के सुपरस्टार भी पीछे नहीं है. महाराष्ट्र में महानगरपालिका सहित नौ अन्य महानगर पालिकाओं के लिए वोटिंग प्रारम्भ हो चुकी है. इन दस महानगरपालिकाओं के अलावा 11 जिला परिषदों और 118 पंचायत समितियों के दूसरे चरण के लिए वोटिंग भी शुरू हो गई है.

मुम्बई शहर की बात करे इसे सवारने और सुधारने के लिए बॉलीवुड स्टार भी एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में वोट देने पहुचे. एवरग्रीन रेखा, फेमस डायरेक्टर जोया अख्तर, गीतकार गुलजार और अनुष्का शर्मा भी वोट डालने पंहुचे, अनुष्का शर्मा ने वोट देने की जानकारी ट्वीट के माध्यम से भी दी. उनकी हालिया रिलीज हुई फिल्म ऐ दिल है मुश्किल हिट रही, साथ ही डायलॉग्स और लिरिक्स की काफी सराहना हुई. बता दे की आज लगभग 1.95 करोड़ वोटर्स दस महानगरपालिकाओं के लिए प्रतिनिधियों को चुनेगे, वही 1.80 लाख से अधिक मतदाता जिला परिषद् और पंचायत समिति के चुनाव में अपने मताधिकार के कर्तव्य को पूरा करेगे.

इस मौके पर रेखा सफ़ेद साड़ी पहन कर आई जिसमे वह हमेशा की तरह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी. फिल्म जगत के ख्यात गीतकार गुलज़ार भी इस मौके पर वोट देते दिखाई दिए, बता दे की उनका असल नाम सम्पूर्ण सिंह कालरा है.

 

ये भी पढ़े 

क्रिकेटर ने प्लेटफॉर्म पर कार लेकर मचाई अफरा तफरी

आलिया की गायन शैली से प्रभावित हुए वरुण, कहा गायन रियालटी शो में ले भाग

फिल्म 'इत्तेफाक' पर शाहरुख़ ने ट्वीट कर जाहिर की अपनी खुशी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -