अब इस शख्स को नुपुर शर्मा का समर्थन करना पड़ा भारी, मिली जान से मारने की धमकी

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के एक शख्स ने शिकायत की है कि उसे बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा के पक्ष में इंस्टाग्राम पोस्ट डालने के लिए जान से मारने की धमकी प्राप्त हुई है। पुलिस ने इस मामले में एक महिला सहित 2 संदिग्ध व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। पुलिस अफसरों ने शनिवार को यह खबर दी।

पुलिस अफसरों ने कहा कि शिकायतकर्ता जिले के कुम्हारी थाना इलाके के अंतर्गत कैलाश नगर के कुम्हारी नगर का निवासी है। उसका नाम राजा जगत (22) है। पुलिस को दी गई शिकायत में उसने बोला कि नुपुर शर्मा के पक्ष में इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखने की वजह से उसे जान से मारने की धमकी मिल रही है। जगत की शिकायत पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 507 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जगत के अनुसार, उसने रविवार 12 जून, 2022 को जगत ने अपने सोशल मीडिया आईडी से एक पोस्ट किया था। इसमें नुपुर शर्मा का समर्थन किया गया था। इस पर दो अज्ञात लोगों ने उसे संदेश भेजा तथा शुक्रवार तक जान से मारने की धमकी दी। धमकी देने वाले शख्स का नाम कासिफ है जो कि रायपुर का निवासी है। जगत रायपुर में ही नौकरी करता है। उसने शिकायत में बताया, "इस घटना के बाद मैं काम पर जाने से डर रहा हूं। इसलिए इस मामले में शीघ्र से शीघ्र कार्रवाई की जाए।" पुलिस अफसरों ने बताया कि जगत ने शिकायत में दो मोबाइल नंबर भी दिए हैं जिसे कासिफ एवं रितिका नायक का बताया जा रहा है। पुलिस ने कहा कि जगत की शिकायत पर पुलिस ने एक महिला सहित 2 संदिग्ध व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 507 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की तहकीकात की जा रही है। दुर्ग जिले के पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने बताया कि शिकायत के पश्चात् जगत को सुरक्षा दी गई है। साथ ही उसके घर के पास पुलिस की गश्ती बढ़ा दी गई है। शिकायतकर्ता को किसी भी अनहोनी की आशंका पर तत्काल पुलिस को सूचित करने के लिए बोला गया है। इस मामले में अब तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Marlo Hampton ने फैंस को दिया चकमा, पहनी ऐसी ड्रेस कि लोगों ने समझ लिया कुछ और...

नूपुर के खिलाफ बोलकर बुरे फंसे ये स्टार्स, ट्रोलर्स ने दिलाई शिवलिंग वाले बयान की याद

अवैध शराब के विरूद्ध पुलिस की बड़ी कार्यवाही, 36 पेटी शराब जब्त

Most Popular

- Sponsored Advert -