नूपुर के खिलाफ बोलकर बुरे फंसे ये स्टार्स, ट्रोलर्स ने दिलाई शिवलिंग वाले बयान की याद

पैगंबर मोहम्मद पर कथित टिप्पणी के बाद भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। आप सभी जानते ही होंगे वह इन दिनों सुर्ख़ियों का हिस्सा है क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें टीवी पर माफ़ी मांगने के लिए कहा है। इन सभी के बीच कई बॉलीवुड सितारों के ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की निर्मम हत्या के बाद यह विवाद और गहराता नजर जा रहा है। दूसरी तरफ सुप्रीम कोर्ट ने बिगड़ते हालात के लिए नुपुर शर्मा को जिम्मेदार ठहराया। इसी के साथ ही, टीवी पर जाकर पूरे देश से माफी मांगने के लिए भी कहा।

आप सभी को बता दें कि इस मामले में कई सितारे भी नुपुर को आड़े हाथों ले चुके हैं, हालाँकि वह ट्रोल भी हुए हैं क्योंकि जब मौलाना इलियास सरफुद्दीन ने हिंदू धर्म के शिव भगवान को प्राइवेट पार्ट कहा था तब किसी भी बॉलीवुड सितारे ने कुछ नहीं कहा। इसी के चलते अब फरहान अख्तर से लेकर करीना कपूर, विशाल ददलानी तक ट्रोल हो रहे हैं। आपको बता दें कि एक्टर-डायरेक्टर फरहान अख्तर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं नुपुर शर्मा की टिप्पणी के बाद भी उन्होंने बयान दिया था और कहा था, 'एक जबरदस्ती मांगी गई माफी कभी भी दिल से नहीं मांगी जाती।' हालाँकि इस बयान के बाद वह जमकर ट्रोल हुए और लोगों ने उन्हें मौलाना इलियास सरफुद्दीन का बयान याद दिलाते हुए कहा भगवान शिव को प्राइवेट पार्ट बताया तो मुंह नहीं खुला।

वहीं उनके अलावा अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने भी अपनी टिप्पणी की। जी हाँ और उन्हें भी जमकर ट्रोल किया गया। जी दरअसल नुपुर के मामले में ऋचा ने कहा, 'अगर बयान किसी दबाव में वापस लिया जाए तो क्या यह माफी है? मौसी और समौसी को हर बार क्यों दोहराया जाता है और गैसलाइटिंग की जाती है। इतिहास साक्षी है कि जब जब जान बचानी थी, माफी ही काम आनी थी। अपने हीरोज का सम्मान करें।' वहीं ट्रोलर्स ने उनसे उनका धर्म याद करने और मौलाना इलियास सरफुद्दीन के बयान पर बोलने के लिए भी कहा हालाँकि वह कुछ नहीं बोलीं। उनके अलावा मिर्जापुर फेम एक्टर दिव्येंदुर शर्मा ने भी नुपुर की टिप्पणी के खिलाफ लिखा, 'एक होती है बेइज्जती और एक होती है बहुत ज्यादा बेज्जती। हमने वो करा ली।'

हालांकि, इसके बाद कुछ यूजर्स उन्हें भी ट्रोल करते नजर आए। वहीं इन सभी के अलावा सिंगर कंपोजर और सॉन्ग राइटर विशाल ददलानी ने कहा, 'मैं हैरान हूं कि क्या बेवकूफ ट्विटर-भक्तों को इस नुकसान का एहसास भी है, जो नूपुर ने देश के संवेदनशील आर्थिक हालातों के दौर मे भारत को पहुंचाया है।' हालाँकि वह भी मौलाना इलियास सरफुद्दीन के बयान पर कुछ नहीं बोले जिसके चलते उन्हें भी जमकर ट्रोल किया गया।

'शर्म नहीं आती बिना शादी साथ रहते हो', साथ रहने पर ट्रोल हुए अर्जुन-मलाइका

बिस्तर पर आलिया भट्ट को पसंद है ये पोजीशन, मौका मिलने पर 50 साल के आदमी को करेंगी डेट!

'वन नाइट स्टैंड' के बाद प्रेग्नेंट हो गई ये एक्ट्रेस, किया चौकाने वाला खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -