'अब तो हद है, मोदी के साथ-साथ भारत को भी गाली देने लगे हैं राहुल गांधी', MP में जमकर बरसे गिरिराज सिंह
'अब तो हद है, मोदी के साथ-साथ भारत को भी गाली देने लगे हैं राहुल गांधी', MP में जमकर बरसे गिरिराज सिंह
Share:

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा शहर पहुंचे केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, मुझसे एक पत्रकार ने पूछा कि रायपुर में राहुल गांधी ने यह कहा है कि उनका घर नहीं है तो मैंने बोला कि सब कुछ तो डकार गए अगर घर नहीं है तो इंदिरा आवास ले लिए होते। अगर वह भी नहीं मिला तो प्रधानमंत्री आवास ले लो, मगर भारत को बदनाम मत करो।

गिरिराज सिंह कमलनाथ के गढ़ में राहुल गांधी पर प्रतिदिन हमले कर रहे हैं। उन्होंने एक दिन पहले राहुल गांधी के द्वारा कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में दिए गए बयान को भारत विरोधी करार दिया था। वहीं, एक बार फिर उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करते हुए भरे मन से कहा, राहुल गांधी भारत को बदनाम कर रहे हैं। राहुल विदेश में जाकर मोदी से चिढ़ते हैं, उन्हें लगता है कि मोदी का इतना सम्मान क्यों हो रहा है। अब तो हद है, मोदी के साथ-साथ भारत को भी गाली देने लगे हैं, जो जनता सहन नहीं कर रही है। 

उन्होंने पुलवामा हमले का भी जिक्र करते हुए राहुल गांधी पर हमला बोला तथा कहा कि पुलवामा के वक़्त भी राहुल गांधी ने सवाल उठाए थे। फिलहाल, गिरिराज सिंह निरंतर राहुल गांधी पर आक्रामक है। मोदी सरकार की जमकर प्रशंसा भी की, उन्होंने कहा कि पहले भारत अंग्रेजों का गुलाम था, मगर मोदी के आने के बाद देश कहां से कहां पहुंच गया। आज आर्थिक उन्नति में देश पांचवें पायदान पर है। गिरिराज सिंह ने कहा कि पूरी दुनिया कोरोना काल में सवा 200 करोड़ लोगों के टीकाकरण किए जाने से अचंभित है। उन्होंने दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग उस समय भी मोदी को गाली देते थे, जब बुजुर्गों को टीका लगाया जा रहा था तो यह कहते थे कि युवाओं को टीका लगाओ। बाद में कहने लगे कि प्रदेशों को टीका उपलब्ध कराए जाएं।

लव मैरिज के बाद पति ने कर दी पत्नी की हत्या, मामला जानकर चौंक जाएंगे आप

प्रवीण नेतारू हत्याकांड में एक और आरोपी गिरफ्तार, NIA ने बैंगलोर से थुफैल को दबोचा

मुंबई के क्रॉफर्ड मार्केट में भड़की भीषण आग, दमकल विभाग की 5 गाड़ियां मौके पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -