प्रवीण नेतारू हत्याकांड में एक और आरोपी गिरफ्तार, NIA ने बैंगलोर से थुफैल को दबोचा
प्रवीण नेतारू हत्याकांड में एक और आरोपी गिरफ्तार, NIA ने बैंगलोर से थुफैल को दबोचा
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक की राजधानी बैंगलोर में भाजपा युवा मोर्चा (BJYM), जिला समिति के सदस्य प्रवीण नेतारू हत्याकांड में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने एक और आरोपी को अरेस्ट किया है. पकड़ा गया थुफैल क़त्ल के मामले में फरार आरोपियों में शामिल था और NIA ने उसके बारे में कोई भी जानकारी देने वाले को 5 लाख का इनाम देने का ऐलान किया था.

रिपोर्ट के अनुसार, NIA ने कल रात लगभग साढ़े नौ बजे बेंगलुरू के अमृतहल्ली पुलिस थाना क्षेत्र के दशरहल्ली के पास अरेस्ट किया. बता दें  कि पिछले महीने ही NIA ने जुलाई 2022 के प्रवीण नेतारू हत्याकांड में प्रतिबंधित कट्टरपंथी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) से जुड़े 20 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी. जांच से पता चला कि PFI ने आतंक, सांप्रदायिक घृणा और समाज में अशांति उत्पन्न करने के अपने एजेंडे के तहत और 2047 तक इस्लामिक शासन स्थापित करने के अपने एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए सर्विस टीम या किलर स्क्वायड नामक गुप्त टीमें गठित की थी.

रिपोर्ट के अनुसार, कुछ समुदायों और समूहों से संबंधित व्यक्तियों/ नेताओं की पहचान करने, उन्हें सूचीबद्ध करने और उन पर निगरानी रखने के लिए इन सेवा दल के सदस्यों को हथियारों के साथ ही निगरानी तकनीकों में हमले की भी ट्रेनिंग दी गई थी. 

मुंबई के क्रॉफर्ड मार्केट में भड़की भीषण आग, दमकल विभाग की 5 गाड़ियां मौके पर

क्या कर्नाटक में हिजाब पहनकर परीक्षा दे पाएंगी छात्राएं ? शिक्षा मंत्री ने कर दिया ऐलान

तमिलनाडु: बिहारी मजदूरों पर हमले की खबरें दिखाई, भाजपा नेता और दैनिक भास्कर के संपादक पर FIR दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -