Share:
मुंबई के क्रॉफर्ड मार्केट में भड़की भीषण आग, दमकल विभाग की 5 गाड़ियां मौके पर
मुंबई के क्रॉफर्ड मार्केट में भड़की भीषण आग, दमकल विभाग की 5 गाड़ियां मौके पर

मुंबई: साउथ मुंबई के लोहार चॉल इलाके में क्रॉफर्ड मार्केट के नजदीक आज रविवार (5 मार्च) की सुबह अचानक आग भड़क उठी. श्रीजी भवन के ग्राउंड फ्लोर पर बिजली की एक दुकान में तड़के लगभग 3.45 बजे आग लगी, जिसने ईमारत की पांचों मंजिलों को अपनी चपेट में ले लिया. बिल्डिंग में रेजिडेंट के साथ ही कमर्शियल ब्लॉक भी हैं. 

आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंची. बाइकुला, फोर्ट, भिंडी बाजार से इंजन तथा मानखुर्द से एक फायर ब्रिगेड क्रेन वैन को कूलिंग ऑपरेशन के लिए तैनात किया गया था. इस आग में ईमारत की 8 दुकानें और 7 स्टॉल जलकर खाक हो गए हैं. राहत की बात ये है कि इसमें कोई जनहानि नहीं हुई, क्योंकि इसमें रहने वाले लोगों को शीघ्र बाहर निकाल लिया गया.  इन दुकानों में पंखे, कूलर, लाइट जैसे इलेक्ट्रॉनिक सामान रखा हुआ था, जो जलकर खाक में तब्दील हो गया. आग पर काबू पाने के लिए जब अभियान चल रहा था, तो मौके पर BMC और BEST के अधिकारी उपस्थित रहे.  

पुलिस अधिकारी ने बताया कि लगभग 2-3 घंटे में आग पर नियंत्रण पा लिया गया. शुरुआती जांच के अनुसार, आग ग्राउंड फ्लोर पर लगी और चारों तरफ फैल गई. बिजली की दुकानों में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग सकती है. इस आग में एक गोदाम भी जलकर राख हो गया. जैसे ही आग लगी, बिल्डिंग में रहने वाले लोगों को निकाल लिया गया था और बिजली की सप्लाई काट दी गई थी.  

तमिलनाडु: बिहारी मजदूरों पर हमले की खबरें दिखाई, भाजपा नेता और दैनिक भास्कर के संपादक पर FIR दर्ज

यूपी को राजधानी ट्रेन के बाद अब मिली राजधानी बस की सौगात, सीएम योगी ने किया उद्घाटन

'जनता ने पीएम मोदी पर फिर भरोसा जताया..', पूर्वोत्तर की जीत पर सीएम सरमा का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -