अब बिजली बिल पर होगी भारी बचत, जानिए कैसे....?
अब बिजली बिल पर होगी भारी बचत, जानिए कैसे....?
Share:

सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को कम मूल्य में अधिक और आकर्षक बेनिफिट्स देना चाह रही है. प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) की भी यही प्रयास रहता है कि वो अपने ग्राहकों को आकर्षक प्लान्स और एडिश्नल बेनिफिट्स की सुविधा भी दे सके. हाल ही में, एयरटेल ने एक ऐसा शानदार मौका भी दिया है जिसकी सहायता से आप अपने बिजली के बिल, गैस के बिल, स्विगी-जोमैटो के बिल्स, आदि पर भारी छूट पा सकते हैं. आइए इसके बारे में और जानते हैं..  

Airtel का शानदार मौका:  ख़बरों की माने तो Apple ने हाल ही में एक्सिस बैंक से हाथ मिलाने की घोषणा कर दी है. दोनों संस्थानों ने मिलकर एक नया को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड, ‘एयरटेल एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड’ (Airtel Axis Bank Credit Card) लॉन्च किया है. उस क्रेडिट कार्ड को उपयोग करके एयरटेल के सभी यूजर्स को जबरदस्त बेनिफिट्स भी दिए जाने लगे है. 

बिजली के बिल में होगी कटौती: इतना ही नहीं  यदि आप एयरटेल एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग कर रहे है और एयरटेल थैंक्स ऐप के माध्यम बिजली, पानी या गैस के बिल का भुगतान करते हैं, तो आपको पूरे 10% का कैशबैक भी मिल रहा है. साथ ही, अन्य सभी खर्चों पर 1% का कैशबैक भी दिया जा रहा है. साथ ही, इस कार्ड को BigBasket, Zomato और Swiggy पर इस्तेमाल करने पर भी आपको 10% का कैशबैक मिल सकता है. अगर आप एयरटेल का कोई भी डीटीएच, रिचार्ज या फाइबर प्लान लेते हैं, तो आपको 25% का कैशबैक भी दिया जा रहा है. 

iPhone 14 के डिजाइन ने जीता स्मार्टफोन लवर्स का दिल

Jio Phone Next ने पेश किया अपना नया फोन, जानिए क्या है इसकी कीमत

हर दिन अमेज़न पर आप इन प्रश्नों का उत्तर देखर जीत सकते है हजारों रूपए का इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -