Jio Phone Next ने पेश किया अपना नया फोन, जानिए क्या है इसकी कीमत
Jio Phone Next ने पेश किया अपना नया फोन, जानिए क्या है इसकी कीमत
Share:

itel 7,000 रुपये के अंदर इंडिया का नंबर एक मोबाइल ब्रांड ए-सीरीज के अंतर्गत एक और ऑलराउंडर स्मार्टफोन itel A49 लाने के लिए पूरी तरह तैयार किया गया है. आईटेल के सोशल पेज पर टीजर और प्रदान की गई इमेजिस से भी संकेत दिया जा रहा है कि आगामी स्मार्टफोन एक बड़ी बैटरी और एक बड़ी वॉटर ड्रॉप डिस्प्ले से लेस होने वाला है. हालांकि, इस बारे में विस्तृत फीचर्स वर्तमान में गुप्त हैं, लेकिन सूत्रों ने सूचित किया है कि itel A49 5MP डुयल रीयर कैमरा और 5MP सेल्फी कैमरा से लैस होने वाला है. आइए जानते हैं itel A49 के धमाकेदार फीचर्स...

itel A49 स्पेसिफिकेशन्स: इसमें लेटेस्ट एंड्रॉइड 11 (गो एडिशन) के साथ फिंगरप्रिंट और फेस अनलॉक जैसी कई सुरक्षा फीचर होने वाले है. इसमें 2GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी भी दी जाने वाली है. कंपनी इस प्रोडक्ट को वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट की अनूठी पेशकश के साथ जोड़ी जाने वाली है. एंट्री सेगमेंट फोन में, यह एक बड़ा लाभ है जो ब्रांड दे रहा है.

JioPhone Next को टक्कर देगा itel A49: आईटेल की सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्चिंग के साथ, यह बिल्कुल स्पष्ट है कि आईटेल वॉटर ड्रॉप डिस्प्ले, डुअल सिक्योरिटी फीचर्स, ट्रेंडी डिजाइन जैसी तकनीकी प्रगति के साथ स्मार्टफोन को ज्यादा सुलभ और किफायती बनाने का काम भी कर रहा है. विनिर्देशों को देखते हुए, प्रोडक्ट जियो नेक्स्ट को कड़ी टक्कर देने का अनुमान लगाया जा रहा है. स्मार्टफोन के उपयोग में बीते दो वर्षों में जबरदस्त वृद्धि देखने के लिए मिल रहे है चाहे वह वित्तीय लेनदेन हो, बच्चों के लिए आभासी शिक्षा, OTT कंटेंट देखना, मनोरंजन, या छोटे स्तर का व्यवसाय चलाना शामिल है. इस सेगमेंट के उपयोगकर्ता निरंतर ऐसे प्रोडक्टस की तलाश में रहते हैं जो उनकी आकांक्षाओं और जेब दोनों में फिट होने वाला है.

7 हजार रुपये से सस्ता होगा itel A49: यह एक और पावर-पैक स्मार्टफोन लगता है जिसे आईटेल अपने बहुत सफल ए27 के उपरांत लॉन्च किया जाने वाला है, इस प्रकार A सीरीज पोर्टफोलियो को मजबूत करने वाला है. टीजर और हमारे सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, हम उम्मीद कर सकते हैं कि नया स्मार्टफोन 7000 रुपये से कम मूल्य में आने वाला है, आगामी लॉन्च उन फीचर फोन यूजर्स पर केंद्रित होगा जो डिजिटलीकरण की पूर्ण स्वतंत्रता का आनंद लेने के लिए स्मार्टफोन में अपग्रेड करने की होड़ में हैं. हमें पेशकशों के लिए बने रहना चाहिए और देखना चाहिए कि आईटेल अपने ग्राहकों के लिए मेज पर क्या लाता है.

आईटेल ने 7 हजार के अंदर के स्मार्टफोन सेगमेंट में नंबर 1 स्मार्टफोन ब्रांड के रूप में अपनी स्थिति दर्ज करके एंट्री-लेवल स्मार्टफोन सेगमेंट में अपना नेतृत्व बना लिया है. ब्रांड के पास भारत में 8 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों का विशाल उपभोक्ता आधार है.

क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन , एथेरियम और अन्य करेंसी के दाम में गिरावट

क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन, एथेरियम के दाम बढे

आरबीआई ने डिजिटल मुद्रा को नकदी की लागत कम करने के लिए पेश किया: डेलॉयट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -