'मैं रैपिड फायर शोज में बड़ा मशहूर हूँ', करण जौहर को कार्तिक आर्यन का मुंहतोड़ जवाब!
'मैं रैपिड फायर शोज में बड़ा मशहूर हूँ', करण जौहर को कार्तिक आर्यन का मुंहतोड़ जवाब!
Share:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं और अब उनका एक बयान चर्चाओं में आ गया है। जी दरअसल हाल ही में कार्तिक आर्यन ने कहा कि, 'वह 'रैपिड फायर शोज' में काफी पॉपुलर हैं और उन्हें अपनी इस पॉपुलैरिटी पर फक्र है।' वहीं उनके इस बयान को लेकर फैंस का मानना है कि कार्तिक आर्यन का इशारा करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' की तरफ है। आप सभी को पता हो कि करण जौहर के चैट शो Koffee With Karan के 7वें सीजन में कार्तिक आर्यन का जिक्र कई बार आ चुका है। जी दरअसल शो के शुरुआती 3 एपिसोड्स में ही कई बार कार्तिक आर्यन का जिक्र किया जा चुका है और इसी से अब कार्तिक का बयान जोड़ा जा रहा है।

जी दरअसल Koffee With Karan में होस्ट करण जौहर फिल्म इंडस्ट्री के सितारों के साथ उनकी पर्सनल और प्रोफेशल लाइफ को लेकर बातचीत करते हैं और 'रैपिड फायर' इस शो के सबसे पसंदीदा हिस्सों में से एक है। ऐसे में पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आए तो दूसरे एपिसोड में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर नजर आईं। एक समय था जब कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की मोहब्बत के खूब चर्चे हुए थे तो जिस समय करण जौहर ने शो में सारा की लव लाइफ को लेकर सवाल किया तो सबसे पहले कार्तिक आर्यन का नाम आया और करण जौहर ने सारा अली खान से पूछा कि आपका एक्स आपका एक्स क्यों है? तो जवाब में सारा अली खान ने कहा- 'क्योंकि वह हर किसी का एक्स है।'

जी हाँ और इसी एपिसोड में करण जौहर ने खुलकर ये भी कहा कि कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान को डेट किया था। दूसरी तरफ शो के पहले एपिसोड में यानी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट वाले एपिसोड में रणवीर ने कार्तिक आर्यन की तरह वॉक और एक्ट करके दिखाया था। वहीं अब जब कार्तिक आर्यन से एक टॉक शो में पूछा गया कि उनके बारे में वो क्या चीज है जिस पर उन्हें बहुत फक्र है? तो कार्तिक आर्यन ने कहा, 'यही कि मैं रैपिड फायर शोज में बहुत पॉपुलर हूँ।' अब इसे फैंस करण को दिया कार्तिक का जवाब मान रहे हैं।

दिल बेचारा की रिलीज हो हुए 2 साल, सुशांत को याद कर इमोशनल हुईं संजना सांघी

टैक्‍स भरने के मामले में नंबर वन बना ये अभिनेता, मिला सम्‍मान-पत्र

सलमान के साथ यूलिया वंतूर ने मनाया जन्मदिन, वीडियो-फोटोज वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -