शाहीन बाग़ बना अलीगढ़, धरने पर बैठे लोग
शाहीन बाग़ बना अलीगढ़, धरने पर बैठे लोग
Share:

अलीगढ़: हाल ही में पुलिस को अलीगढ़ में भी दिल्ली के शाहीन बाग जैसे धरने का अंदेशा है. जंहा बीते शुक्रवार यानी 17 जानवबरी 2020 से फिर महिलाओं के सड़क पर आ जाने से पुलिस को शक है कि उनको फंडिंग कराई जा रही है.  वहीं खुफिया इनपुट आने के बाद पुलिस प्रशासनिक स्तर से शहर में तगड़े सुरक्षा इंतजाम किए जा रहे हैं. एक तरफ जहां शहर को 25 सेक्टरों में बांटकर मजिस्ट्रेट तैनात कर दिए गए हैं. वहीं, शहर में आधा दर्जन महिला मजिस्ट्रेट अतिरिक्त तैनात की गई हैं. पान वाली कोठी और जमालपुर इन प्रदर्शनकारियों के निशाने पर है. इसे देखते हुए लोगों को नोटिस जारी किए जा रहे हैं. इसी कड़ी में अब तक पूर्व मंत्री ख्वाजा हलीम के बेटे युवा सपा नेता ख्वाजा हसन जिब्रान को नोटिस दिया गया है. इसके अलावा नोटिस देने के लिए इस तरह के एक दर्जन लोगों को चिह्नित कर लिया गया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में सिविल लाइंस इलाके में भी कहीं शाहीन बाग की तर्ज पर महिलाओं का धरना शुरू कराने की कवायद है. शुक्रवार को जमालपुर व दोदपुर में महिलाएं प्रदर्शन करते हुए अचानक सड़कों पर आ गई थीं. अचानक यह प्रदर्शन होने पर जब खुफिया इनपुट जुटाया गया तो पता चला कि शहर के कुछ बड़े नेता व उद्यमी यह धरना कराने के लिए फंडिंग कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें  सर्किल तृतीय के लिए ही धनीपुर व जवां की डीपीओ रजनी शर्मा व कुसुम वर्मा को रिजर्व कर दिया गया है. यह अपने अपने क्षेत्र के सर्किल अफसर व थाना प्रभारियों से कोआर्डिनेट कर कहीं भी होने वाले महिलाओं के प्रदर्शन को रोकने की दिशा में काम करेंगी. इसके अलावा शहर में सेक्टर स्कीम लागू कर दी गई है.

CAA के समर्थन में रैली निकालना पड़ा महंगा, 47 भाजपा नेताओं पर दर्ज हुआ मामला

लाखों रुपये किये थे खर्च पर मोटर मैकेनिक ने किया ऐतिहासिक घड़ी को ठीक

जन्मदिन के रोज़ ही हादसे का शिकार हुआ मासूम, तेज रफ़्तार कर ने रौंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -