अब नहीं निकलेगी टायरों की हवा....! JK टायर ने पेश की ये खास सुविधा
अब नहीं निकलेगी टायरों की हवा....! JK टायर ने पेश की ये खास सुविधा
Share:

JK Tyre (जेके टायर) ने इंडिया में चार-पहिया वाहनों के लिए पंचर रेजिस्टेंस रेंज के टायरों को पेश करने की घोषणा कर दी है। नए 'पंचर गार्ड टायर' कारों के लिए पेश किया जाने वाला है और खास तौर पर इंजीनियर सेल्फ-हीलिंग इलास्टोमेर इनर कोट के साथ मिल रहा है। कंपनी का दावा है कि नए टायरों में  टायर के अंदर इस इनर कोटिंग को उसके एक ऑटोमैटिक प्रक्रिया के माध्यम से डाला किया गया है। यह इनर कोटिंग टायर पंक्चर की स्थिति में हवा के बाहर निकलने को कम करने में भी सहायता करता है।

खुद हो जाएगी मरम्मत: JK टायर ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि इस नई टेक्नोलॉजी के साथ इसके टायर, कील या 6.0 मिमी डायमीटर तक की अन्य नुकीली चीजों के कारण से चलने वाले क्षेत्र में कई पंचर की तुरंत मरम्मत कर पाएंगे। 

'मिलेगी बेहतरीन परफॉर्मेंस': कंपनी  ने यह भी कहा है कि उसने सभी इंडियन सड़कों और ऑफ-रोड परिस्थितियों में पंचर रेजिस्टेंस टायरों की अपनी नई रेंज की टेस्टिंग की जा रही है। इसके नए टायर 'बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए' तैयार किए गए हैं।

एडवांस्ड मोबिलिटी सॉल्यूशन: जेके टायर के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक रघुपति सिंघानिया का इस बारें में कहना है कि, "जेके टायर हमेशा इनोवेशन के नेतृत्व वाले तकनीकी विकास के केस में सबसे आगे रहा था। 2020 में स्मार्ट टायर टेक्नोलॉजी की शुरुआत और अब पंचर गार्ड टायर टेक्नोलॉजी के साथ, हमने अपने ग्राहकों को एडवांस्ड मोबिलिटी सॉल्यूशन मुहैया करने की अपनी प्रतिबद्धता को फिर से पूरा कर लिया है। यह टेक्नोलॉजी वाहन मालिकों को उच्च स्तर की सुरक्षा और सुविधा प्रदान को प्रदान कर रही है। पंचर गार्ड टायर टेक्नोलॉजी ऑटो एक्सपो 2020 में पेश किए गए कॉन्सेप्ट टायर का भाग  थी और इस वर्ष सफल नवाचारों में एंट्री करने के लिए जेके टायर की पहल के अनुरूप है।"

मारुति सुजुकी की इस कार को बाजार में मिला शानदार रिस्पॉन्स, लॉन्चिंग के बाद एक महीने में हुई इतनी बुकिंग

अब बिना चाबी के भी स्टार्ट होगी ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए कैसे

कार लवर्स का इंतजार हुआ ख़त्म, धमाकेदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुई हुंडई क्रेटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -