कार लवर्स का इंतजार हुआ ख़त्म, धमाकेदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुई हुंडई क्रेटा
कार लवर्स का इंतजार हुआ ख़त्म, धमाकेदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुई हुंडई क्रेटा
Share:

Hyundai Motors इंडिया का दूसरा सबसे बड़ा कार निर्माता ब्रैंड है और कंपनी की फेमस SUV हुंडई क्रेटा इंडिया की मोस्ट पॉप्युलर SUV कारों में से एक है। इस SUV के अपडेटेड वर्जन का लोगों को बेसब्री से प्रतीक्षा की जा रही है, लेकिन बायर्स का ये प्रतीक्षा जल्द ही समाप्त होने वाली है, क्योंकि कंपनी ने नई हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट को लॉन्च कर चुकी है। SUV क्रेटा के इस अपडेटेड मॉडल को इंडियन मार्केट में इस वर्ष  की दूसरी छमाही में लाया जा सकता है।

कंपनी 2022 क्रेटा फेसलिफ्ट को बैंकॉक इंटरनेशनल मोटर शो में लॉन्च किया है। जिसके पूर्व क्रेटा को 2021 में Gaikindo International Auto Show में भी लॉन्च कर दिया गया है। नई हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट में नए लुक के साथ कई नए फीचर्स भी शामिल किए गए हैं। लुक्स के बारें में बात की जाए तो इसका डिजाइन हुंडई टकसन से बहुत इंस्पायर्ड है, इसका  फ्रंट बिल्कुल नया है। इसमें इंटेग्रेटेड LED DRL और नया ग्रिल है। डुअल बिम प्रोजेक्टर हेडलैंप के साथ ही नया फ्रंट बंपर और सिल्वर कलर का फॉक्स स्किड प्लेट भी दिया जा रहा है। इसमें नए डिजाइन वाले डुअल टोन अलॉय व्हील्ज लगे हैं।

गाड़ी के इंटीरियर में खासे बदलाव नहीं देखने के लिए मिल रहे है। जिसके इंटीरियर में ऑल ब्लैक थीम का भी उपयोग किया गया है। ADAS (एडवांस ड्राइवर असिस्टेंट सिस्टम) के अतिरिक्त इसमें नया डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, अपडेटेड कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी और 360 डिग्री कैमरा जैसे फीचर्स भी दिए जा रहे है। इंडियन मॉडल में छह एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और आइसोफिक्स चाइल्ड सीट एंकर जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

240Km रेंज के साथ लॉन्च की जा सकती ये दमदार बाइक

जल्द ही लॉन्च होगी ट्रायम्फ टाइगर स्पोर्ट 660, जानिए क्या है खासियत

यहाँ मिल रही है कम कीमत में होंडा की ये कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -