मारुति सुजुकी की इस कार को बाजार में मिला शानदार रिस्पॉन्स, लॉन्चिंग के बाद एक महीने में हुई इतनी बुकिंग
मारुति सुजुकी की इस कार को बाजार में मिला शानदार रिस्पॉन्स, लॉन्चिंग के बाद एक महीने में हुई इतनी बुकिंग
Share:

मारुति सुजुकी की नई बलेनो इन दिनों बहुत ही ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है। मारुति सुजुकी ने बीते माह बलेनो को मार्किट में पेश किया गया था। इस नई बलेनो को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिलने लगा है। लॉन्च के 1  माह के अंदर ही  बलेनो की 50,000 से  अधिक बुकिंग की जा चुकी है। नई बलेनो 6.35 लाख रुपये शुरुआती एक्स-शोरूम का मूल्य पर पेश की जा चुकी थी और जिसका मूल्य 9.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है। 

फीचर्स: नई बलेनो में 9-इंच डिजिटल एचडी टचस्क्रीन सिस्टम, फर्स्ट-इन-सेगमेंट हेड-अप डिस्प्ले समेत कई फीचर्स भी दिए जा रहे है। पैसेंजर और ड्राइवर की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सेफ्टी फीचर्स भी मिल रहे है, जिनमें 6 एयरबैग्स, ABS के साथ EBD, हाई स्पीड अलर्ट सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ESP) के साथ हिल होल्ड असिस्ट, ड्राइवर और को-ड्राइवर सीट बेल्ट रिमाइंडर, LED फॉग लैंप्स  भी मिल रहे है। इसमें हाई टेंनसाइल और अल्ट्रा हाई टेंनसाइल स्टील का इस्तेमाल भी किया है। 

इंजन और पावर: मारुति सुजुकी की नई बलेनो का इंजन 89 hp का पावर और 113 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। न्यू एज बलेनो में शानदार ड्राइविंग एक्सपीरियंस के लिए 5-स्पीड मैन्युअल और ऑटो गियर शिफ्ट ट्रांसमिशन है। 

माइलेज: नई बलेनो मैन्युअल ट्रांसमिशन वैरिएंट में 22.35 KM प्रति लीटर और ऑटो गियर शिफ्ट (AGS) वैरिएंट में 22.94 किलोमीटर प्रति लीटरे का माइलेज भी दिए जा रही है। 

कार लवर्स का इंतजार हुआ ख़त्म, धमाकेदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुई हुंडई क्रेटा

यूक्रेनी नेताओं की धमकियों से डरी रेनो वाहन कंपनी, इस जगह रोका अपना उत्पादन

240Km रेंज के साथ लॉन्च की जा सकती ये दमदार बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -