VIDEO : अक्षय-टाइगर-विद्युत के बाद सुष्मिता ने बेटियों संग पूरा किया BottleCapChallenge
VIDEO : अक्षय-टाइगर-विद्युत के बाद सुष्मिता ने बेटियों संग पूरा किया BottleCapChallenge
Share:

अदाकारा सुष्मिता सेन अपनी फिटनेस ओर वर्कआउट वीडियोज के लेकर सोशल मीडिया पर छाई  हुई रहती हैं. अदाकारा सुष्मिता अपनी बेटियों के साथ अक्सर डांस वीडियो भी साझा करती हैं और इसी बीच हॉलीवुड से शुरू हुए #BottleCapChallenge का बॉलीवुड में भी क्रेज खूब देखने को मिल रहा है. अभिनेता अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और शर्लिन चोपड़ा के बाद सुष्मिता सेन द्वारा भी अपनी बेटियों और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ #BottleCapChallenge को कंप्लीट किया गया है. 

सुष्मिता द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है कि सिर्फ लड़के ही क्यों सारे फन के अधिकारी हैं? बता दें कि इसमें ख़ास बात यह है कि पोस्ट पर बेटियों के साथ सुष्मिता द्वारा बॉयफ्रेंड रोहमन को भी टैग किया गया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस बॉटलकैप चैलेंज को कई सेलिब्रेटी कर चुके हैं. सुपरस्टार अक्षय ने हॉलीवुड एक्टर जेसन स्टेथम से प्रेरित होकर इसे एक्सेप्ट करते हुए अपना वीडियो शेयर किया था और फिर विद्युत जमाल, शर्लिन चोपड़ा और टाइगर श्रॉफ ने भी यह चैलेन्ज पूरा किया. हॉलीवुड में Bottle Cap Challenge चल रहा है, जिसमें मार्शल आर्ट्स के एक्सपर्ट किक से बोतल का ढक्कन खोलते हुए वीडियो पोस्ट किए जा रहे हैं. वहीं इसका असर अब बॉलीवुड के अलावा फैंस पर भी खूब देखने को मिल रहा है. 

आँखों पर पट्टी बांध टाइगर ने किया यह खतरनाक काम, इंटरनेट पर वीडियो वायरल

कैंसर को लेकर फिर छलका सोनाली का दर्द, ऐसे लिखी दिल की बात

मलाइका-अर्जुन का हाथ पकड़े नजर आए ऋषि कपूर, न्यूयॉर्क में हुई ख़ास मुलाकात

इस्तीफे के बाद Article 15 देखने पहुंचे राहुल गाँधी, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -