अब 'फ़र्ज़ी' नॉट बनाकर मालामाल होंगे शाहिद कपूर
अब 'फ़र्ज़ी' नॉट बनाकर मालामाल होंगे शाहिद कपूर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का नाम भी अब उन एक्टर्स में शुमार होने वाला है, जो अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कहर ढाते हुए दिखाई देते है। अली फजल, अभिषेक बच्चन, विवेक ओबेरॉय, सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) जैसे सितारों के उपरांत अब शाहिद कपूर ने भी वेब सीरीज का रुख कर लिया है। शाहिद ‘फर्जी’ के माध्यम से अपने  OTT डेब्यू के लिए तैयार हैं, इसमें उनके साथ साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और राशी खन्ना (Raashi Khanna) भी दिखाई देने वाली है। हाल ही में वर्ल्ड से शाहिद का मोशन पोस्टर  भी जारी कर दिया है। इसमें वह नोटों के बिस्तर पर सोते दिखे थे और अब क्राइम थ्रिलर से उनका नया कैरेक्टर वीडियो भी जारी कर दिया था।

अपकमिंग क्राइम थ्रिलर फर्जी से ‘आर्टिस्ट’ सनी की झलक के लिए दर्शकों को इंतजार कराने के उपरांत फाइनली अब प्राइम वीडियो ने शाहिद कपूर का कैरेक्टर वीडियो भी रिलीज किया जा चुका है। इस वीडियो में सनी उर्फ ​​आर्टिस्ट अपने क्रिएटिव स्किल्स का इस्तेमाल नकली नोटों को बनाने के लिए एक शानदार जीवन जीने के लिए करते हुए नजर आ रहे है।

 

वीडियो अभिनेत्री राशी खन्ना की भी एक झलक दिखाई दे रही है, जो नोट करती है कि आर्टिस्ट का काम सराहनीय है और नकली नेटवर्क में एंट्री करने से पहले उसे रोकना पड़ेगा। फर्जी का ट्रेलर पहले ही जारी किया जा चुका है, जिसके जरिए शाहिद, विजय सेतुपति और राशी खन्ना दर्शकों को इंप्रेस करने में सफल हो चुकी है। दर्शकों ने ट्रेलर के आते ही फर्जी की स्ट्रीमिंग डेट पर नजर गड़ा ली है और बेसब्री से इस वेब सीरीज का इंतजार भी करते हुए दिखाई दे रहे है।

शाहरुख को यूनिवर्सल सुपरस्टार बताकर ट्रोलिंग का शिकार हुई ये एक्ट्रेस

रवीना ने रेखा के साथ शेयर की तस्वीर तो फैंस ने याद दिला दिया एक्ट्रेस का पुराना प्यार

कभी हीरो बनने का सपना लेकर मुंबई आए थे अमरीश पूरी...लेकिन बन गए थे विलन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -