शाहरुख को यूनिवर्सल सुपरस्टार बताकर ट्रोलिंग का शिकार हुई ये एक्ट्रेस
शाहरुख को यूनिवर्सल सुपरस्टार बताकर ट्रोलिंग का शिकार हुई ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की मूवी 'पठान' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया है। मूवी को देश ही नहीं विदेश में भी काफी पसंद भी किया जाने लगा है और यह कमाई के नए रिकॉर्ड भी बनती हुई दिखाई दे रही है। 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली 'पठान' की पहले ही दिन से धुआंधार कारोबार अब भी जारी। वहीं, अब पाकिस्तानी अभिनेत्री और वीजे अनुषे अशरफ ने खुद को शाहरुख खान का फैन कहा और किंग खान को यूनिवर्सल सुपरस्टार कहा, तो वह ट्रोल्स के निशाने पर आ चुकी है।

अनुषे अशरफ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी साझा कर शाहरुख खान की तारीफों के पुल भी बाँध दिया है। वहीं, ट्रोल्स के निशाने पर आने के बाद एक्ट्रेस ने लिखते हुए कहा है कि, 'जितने लोग उन्हें नापसंद करते हैं और जितने पाकिस्तानियों तो लगता है कि हमें बॉलीवुड को प्रमोट नहीं करना चाहिए, मेरे लिए शाहरुख एक यूनिवर्सल सुपरस्टार हैं। कलाकारों के रूप में हम मानते हैं कि हम सीमाओं से परे लोगों से जुड़ते हैं। दुनिया हमें इंसान के रूपों में जानती है और इस इंसान (शाहरुख) ने कमाल की चीजें की हैं और काम की बातें बोलते हैं। मैं हमेशा शाहरुख की फैन रहूंगी।'

इसके साथ ही अनुषे अशरफ ने ट्रोल्स को करारा उत्तर देते हुए लिखा, 'मैं अपनी वॉल पर पोस्ट करने वाली चीजों को अपनी राय के रूप में साझा भीकर रही हूँ। लेकिन यहां कमेंट सेक्शन देखकर लगता है कि लोगों को मेरी राय से भी दिक्कत है। ये लोग किसी की राय नहीं सहन कर सकते हैं। इन्हें लग रहा है कि मैं अटेंशन पाने के लिए ऐसा कर रही हूं, मतलब और भी तरीके हैं अटेंशन पाने के। स्टार को यूनिवर्सल प्यार और सम्मान मिलता है। लेकिन यहां सोशल मीडिया पर लोग दूसरों को नीचा दिखाने से बाज नहीं आते। तो इसलिए हारे हुए लोगों को नफरत फैलाने के लिए शुक्रिया।

रवीना ने रेखा के साथ शेयर की तस्वीर तो फैंस ने याद दिला दिया एक्ट्रेस का पुराना प्यार

कभी हीरो बनने का सपना लेकर मुंबई आए थे अमरीश पूरी...लेकिन बन गए थे विलन

सलमान क नाम आते ही क्यों भड़क उठी मलाइका, सच्चाई उड़ा रही रह किसी के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -