दुखद खबर: रामगोपाल वर्मा भी निकल लिए, जन्म 27 मई 2009 को और निधन 27 मई 2017
दुखद खबर: रामगोपाल वर्मा भी निकल लिए, जन्म 27 मई 2009 को और निधन 27 मई 2017
Share:

बॉलीवुड के विवादित निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है निर्देशक रामगोपाल वर्मा के बारे में जो के आए दिन अपने शब्दों के तीखे संवादों के चलते भी जाने जाते है. रामगोपाल वर्मा जिनकी फिल्म 'सरकार3' भी सिनेमाघरों में रिलीज होकर निकल गई है वैसे भी कभी सनी लियोनी तो कभी मोदी कभी विद्युत् तो कभी टाइगर हमेशा से ही अपने विवादित बयानों के चलते सेलेब्रिटीज को परेशान करने वाले बॉलीवुड के निर्देशक राम गोपाल वर्मा जिन पर देखा जाए तो अभी कुछ समय पहले ही औरंगाबाद मैजिस्ट्रेट कोर्ट की ओर से राम गोपाल वर्मा और निर्माता रोनी स्क्रूवाला के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया गया था.

तथा अब राम गोपाल वर्मा  के बारे में पता चला है की उन्होंने सोशलमीडिया साइट्स ट्विटर से अपने रिश्ते नाते तोड़ लिए है. जी हां, बता दे कि, राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर को अलविदा कह दिया है.

रामू जी ने अपने ट्विटर छोड़ने की सूचना देने के साथ बताया है कि उनका सोशल मीडिया ने नाता टूटा नहीं है. अब वो अपनी बात और तस्वीरें इंस्टाग्राम के जरिये दुनिया तक पहुंचाएंगे. बता दे कि, रामगोपाल वर्मा ने अपने ही अंदाज़ में ट्विटर छोड़ने की सूचना दी. बताया कि 'उनका ट्विटर पर जन्म 27 मई 2009 को हुआ और निधन 27 मई 2017 को'. 

सरकार ने 28 डायनैमिक मोमेंट्स विडियोज शेयर किए...

इस तेलगु फिल्म को लेकर बॉलीवुड से क्या कहना चाहते है रामगोपाल वर्मा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -