सरकार ने 28 डायनैमिक मोमेंट्स विडियोज शेयर किए...
Share:

बॉलीवुड के चर्चित व विवादित निर्देशकों में शुमार निर्देशक राम गोपाल वर्मा जिन पर देखा जाए तो अभी कुछ समय पहले ही औरंगाबाद मैजिस्ट्रेट कोर्ट की ओर से राम गोपाल वर्मा और निर्माता रोनी स्क्रूवाला के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया गया था. तथा इसके पीछे का मामला कुछ ऐसा था कि, उन पर साल 2009 में आई उनकी फ़िल्म 'अज्ञात' को लेकर कॉपीराइट चुराने का आरोप है.

अब आजकल रामगोपाल वर्मा अपनी आगामी फिल्म सरकार3 के चलते सुर्खियों में चल रहे है. इस फिल्म में हमे अमिताभ बच्चन सुभास नागरे के रूप में नजर आने वाले है अब इस फिल्म के बारे में हमे सुनने में आ रहा है की इस फिल्म के लिये अमिताभ बच्चन स्वंय अपने मुखारबिंदु से गणपति आरती का उच्चारण किया है.

जी हाँ, खबर के मुताबिक फिल्म में भगवान गणेश की आरती के लिए अमिताभ ने अपनी सुमधुर आवाज से आरती गाई है. तो वही अब फिल्म के बारे  में हमे एक और नई बात पता चली है. जी हाँ, रामगोपाल वर्मा को बेबाक इंटरव्यू देने के बाद महानायक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म से जुड़े 28 डायनैमिक मोमेंट्स विडियोज शेयर किए हैं. इनमें फिल्म के हिस्सों और किरदारों को दिखाया गया है. प्रमोशन के लिहाज से देखा जाए तो यह वाकई एक यूनीक तरीका है. सभी को महानायक अमिताभ बच्चन की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म में हमे अमिताभ बच्चन के आलावा जैकी श्रॉफ, यामी गौतम, मनोज बाजपाई, अमित साध, रॉनित रॉय अपने-अपने अग्रेसिव लुक में नजर आने वाले है.    

बॉलीवुड के...अकबर एंथोनी फिर साथ दिखेंगे

सरकार में नहीं चलेगा हनुमान का डायलॉग

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -