अब इस मशहूर यूट्यूबर की दुल्हन बनेगी राखी सावंत, इंटरनेट पर छाया VIDEO
अब इस मशहूर यूट्यूबर की दुल्हन बनेगी राखी सावंत, इंटरनेट पर छाया VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 विनर एल्विश यादव आज अपने प्रशंसकों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं। बिग बॉस OTT 2 के विजेता बनने के बाद एल्विश के सितारे इस समय सातवें आसमान पर हैं। एल्विश एक के बाद एक म्यूजिक वीडियोज करते नजर आ रहे हैं। वहीं, पिछले दिनों एल्विश, बिग बॉस 17 के प्रतियोगी अनुराग डोभाल को निरंतर सपोर्ट करते दिखाई दिए थे। इसी बीच अब एल्विश यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह राखी सावंत को अपना पसंदीदा बता रहे हैं, मगर एक सवाल पर वह भड़क जाते हैं। 

वही हाल ही में एल्विश यादव ने एक इंटरव्यू दिया, जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ हे। इस वीडियो में एल्विश यादव ने राखी को अपना पसंदीदा बताया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एल्विश से कहा जाता है, 'एल्विश की लोकप्रियता देख राखी सावंत उन्हें बनाएंगी अपना नया पति।' ये सुनते ही एल्विश बोलते हैं, 'राखी सावंत मेरी फेवरेट है, प्लीज उसके बारे में कुछ गलत ना बालों।' फिर जब एल्विश से बोलते हैं कि पति बना रही है आपको इसमें क्या परेशानी है। ये सुनते ही एल्विश हंसते हुए बोलते हैं कि इतनी भी फेवरेट नहीं है। इस वीडियो पर प्रशंसकों की तरह तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं। 

वही हाल ही में एल्विश यादव कॉमेडियन भारती सिंह के साथ दिखाई दिए थे। इसके चलते एल्विश से बिग बॉस 17 के विजेता को लेकर सवाल पूछा गया। इस पर एल्विश ने कहा था, 'इस बार मुझे बिग बॉस ही विजेता लग रहे हैं। बिग बॉस स्वयं भी प्रतियोगी बने हुए हैं।' तब भारती ने कहा, 'इस बार बिग बॉस थोड़े मजाकिया हो रहे हैं। अच्छे बने हुए हैं।' आगे एल्विश ने कहा, 'कोई भी जीते।' हालांकि वह डे वन से ही बाबू भैया यानी अनुराग डोभाल को सपोर्ट करते दिखाई दिए थे। 

बिग बॉस से बाहर हुईं ये हसीना, नाम जानकर फैंस को लगेगा झटका

नेशनल टीवी पर फिर भिड़े अंकिता और विक्की जैन, रोते हुए एक्ट्रेस बोलीं- 'गलत शादी कर ली...'

मनारा-ईशा में छिड़ी भारी जंग, नेशनल टीवी पर दे डाली मारने की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -