जब दीपिका चिखलिया की शादी में अचानक बिना बुलाए आ गए थे राजेश खन्ना, जबरदस्त है किस्सा
जब दीपिका चिखलिया की शादी में अचानक बिना बुलाए आ गए थे राजेश खन्ना, जबरदस्त है किस्सा
Share:

आज रामायण में सीता की भूमिका निभाकर मशहूर हुई एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया अपना जन्मदिन मना रही है. आज उनके जन्मदिन पर आपको बताते है उनसे जुड़ा वो किस्सा, जिसमे राजेश खन्ना दीपिका चिखलिया की शादी में बिना आमंत्रण पहुँच गए थे.

दरअसल 21 नवंबर 1992 में जब दीपिका चिखलिया अपने पति हेमंत टोपिवाला संग विवाह के बंधन में बंध रही थीं. तो उसी समय सुपरस्टार राजेश खन्ना अचानक से उस शादी में आ धमके. उन्होंने स्टेज पर जाकर दीपिका को बधाई भी दी तथा हेमंत को कान में यह कहकर अलविदा लिया कि इसका ख्याल रखना. इस वाकिये पर दीपिका ने बताया- हां, वो बहुत शॉक्ड मोमेंट हो गया था. दरअसल उस समय मेरी फिल्मों में कम और राजनीति में सक्रियता बढ़ गई थी. मेरी शादी के रिसेप्शन में आडवाणी सर, बाला साहब ठाकरे एवं उस समय से मुख्यमंत्री जैसे कई राजनीतिक सम्मिलित हुए थे. मैंने बहुत ही लिमिटेड फिल्मी लोगों को शादी में बुलाया था. आगे दीपिका कहती हैं- मैंने तो सपने में भी राजेश खन्ना का नाम नहीं सोचा था. उनके साथ शुरूआत में कुछ फिल्में की अवश्य थी मगर हम कभी टच में नहीं थे. न ही फिल्मों के बाद कभी मुलाकात रही. ऐसे में राजेश खन्ना जैसे सुपरस्टार को आमंत्रण देने का सोच भी नहीं सकती थी. मैंने उन्हें इस हिचक से ही आमंत्रित भी नहीं किया था. 

वही जब अचानक से वो शादी में पहुंचे, तो उन्हें देखकर मैं बहुत हैरान रह गई थी. मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि वो आएंगे. वो आकर मुझसे स्टेज पर मिले. आगे दीपिका बताती हैं- उन्होंने मुझे बताया कि उनके कई नजदीकियों ने उन्हें रोका कि जब तुम्हें बुलाया नहीं, तो क्यों जा रहे हो. मगर उन्होंने सबको यह कहकर चुप करवा दिया था, कि मैंने उसके साथ काम किया है, तो मैं चाहता हूं कि उसे शादी की बधाई स्वयं जाकर दूं. वो मुझसे और मेरे पति से मिले. उन्होंने हेमंत को मेरा ख्याल रखने की बात भी कही. उनका यह जेस्चर मेरे दिल को छू गया था. मैं बहुत भावुक हो गई थी. एक तरफ जहां इंडस्ट्री वाले एक दूसरे की इनविटेशन पर इतनी बातें करते हैं, वहीं राजेश खन्ना जैसे व्यस्त स्टार बिना बुलाने पर भी आर्शीवाद देने जा पहुंचते हैं. यह किसी सुपरस्टार का बड़प्पन ही जाहिर करता है. वो मेरी जिंदगी का एक खास पल बन गया था, जिसे मैं कभी नहीं भूल सकती. 

CA बनने की इच्छा रखने वाला लड़का कैसे बन गया एक्टर, जानिए...?

फिल्म जवान का टीजर हुआ लीक... हाथ में हथौड़ा पकडे नजर आए शाहरुख़ खान

सेम सेक्स मैरिज पर कंगना का आया बयान, कहा- "सेक्शुअल प्रेफरेंस बिस्तर तक रखें..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -