अब ED के सामने पेश हुए मल्लिकार्जुन खड़गे, यंग इंडियन के दफ्तर पर छापेमारी जारी
अब ED के सामने पेश हुए मल्लिकार्जुन खड़गे, यंग इंडियन के दफ्तर पर छापेमारी जारी
Share:

नई दिल्ली: हाई प्रोफाइल नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। गुरुवार को कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता मल्लिकार्जुन खड़गे हेराल्ड हाउस में ही ED अधिकारियों के समक्ष पेश हुए। इसी के साथ कांग्रेस के स्वामित्व वाले अखबार नेशनल हेराल्ड की होल्डिंग कंपनी यंग इंडियन (YIL) के ऑफिस में जांच एजेंसी ने फिर से छापेमारी शुरू कर दी है।

राज्यसभा में विपक्ष के नेता 80 साल के खड़गे दोपहर लगभग 12.40 बजे ITO के पास बहादुर शाह जफर मार्ग स्थिति हेराल्ड भवन पहुंचे और जांच एजेंसी के अधिकारियों से मिले। कंपनी के प्रमुख अधिकारी होने के नाते ED ने यंग इंडियन के दफ्तर पर छापेमारी के दौरान उनकी मौजूदगी की मांग की थी। बता दें कि यंग इंडियन के शेयरधारकों में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी का नाम भी शामिल है। राहुल-सोनिया के पास कंपनी की 38-38 फीसदी हिस्सेदारी है।

इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बुधवार चार मंजिला हेराल्ड हाउस के एक हिस्से को सील कर दिया था। ED ने सील किए जाने के पीछे सबूत को संरक्षित करने को कारण बताया था। ED का कहना था कि हिस्से में ताला लगे होने के कारण वह उसकी तलाशी नहीं ले पाई थी, साथ में तलाशी के दौरान कोई अधितृक प्रतिनिधि भी मौजूद नहीं था। ईडी के अधिकारियों का कहना है कि यंग इंडिया दफ्तर की तलाशी अब रोक दी जाएगी और जो भी संभावित सबूत मिलेंगे, उन्हें इकट्ठा किया जाएगा।

'आज़म खान के लिए अगले 48 घंटे बहुत भारी..', अचानक बिगड़ी तबियत, ICU में भर्ती

संजय राउत को बड़ा झटका, कोर्ट ने इतने दिनों के लिए बढ़ाई ED की कस्टडी

राहुल गांधी पार्ट-टाइम नेता, संसद सत्र के बीच भी वे घूमने में व्यस्त- प्रह्लाद जोशी का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -