संजय राउत को बड़ा झटका, कोर्ट ने इतने दिनों के लिए बढ़ाई ED की कस्टडी
संजय राउत को बड़ा झटका, कोर्ट ने इतने दिनों के लिए बढ़ाई ED की कस्टडी
Share:

मुंबई: शिवेसना सांसद संजय राउत को पात्रा चॉल घोटाले के मामले में राहत प्राप्त होती दिखाई नहीं दे रही है। कोर्ट ने संजय राउत को 8 अगस्त तक प्रवर्तन निदेशालय (ED) की हिरासत में भेज दिया है। बता दें कि आज संजय राउत की हिरासत का वक़्त समाप्त हो गया था, जिसके बाद उन्हें प्रवर्तन निदेशालय की विशेष अदालत में पेश किया गया। कोर्ट ने उन्हें 5 और दिन प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में भेजने का फैसला लिया।

वही इससे पहले संजय राउत को 1 अगस्त को प्रवर्तन निदेशालय के विशेष अदालत में पेश किया गया था। प्रवर्तन निदेशालय ने उनकी 8 दिनों की कस्टडी की मांगी की थी। किन्तु अदालत ने उन्हें 4 अगस्त तक हिरासत में भेजा था। बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने PMLA के तहत आधी 31 अगस्त की रात मतलब 12 बजे संजय की गिरफ्तारी दिखाई थी। रात साढ़े 12 बजे संजय के भाई सुनील राउत प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय पहुंचे थे। बाद में सुनील अपने साथ एक बैग लेकर वापस भीतर गए थे।

संजय राउत की गिरफ्तारी के बारे में भाई सुनील राउत ने कहा था कि प्रवर्तन निदेशालय संजय राउत से डरती है, इसलिए गिरफ्तार कर लिया है। सुनील ने कहा था कि फर्जी दस्तावेज के सहारे संजय राउत को पात्रा चॉल से जोड़ने का प्रयास हो रहा है। यह गिरफ्तारी केवल उनकी आवाज को दबाने के लिए की गई है।

उद्धव सरकार में हुए थे गिरफ्तार, अब बनेंगे मंत्री.., नवनीत राणा के पति को शिंदे कैबिनेट में जगह !

SC से उद्धव ठाकरे को बड़ी राहत, CM शिंदे को झटका

तिरंगा यात्रा में बिना हेलमेट पहने चलाई बाइक, भाजपा सांसद मनोज तिवारी को मांगनी पड़ी माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -