''वाह भाई करण जौहर...'', जानिए क्यों ऐसा बोली कंगना रनौत?
''वाह भाई करण जौहर...'', जानिए क्यों ऐसा बोली कंगना रनौत?
Share:

अक्षय कुमार की सेल्फी पहले दिन दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही। अगर आने वाले दिनों में इसका कलेक्शन नहीं बढ़ाया गया तो यह फिल्म उनकी एक साल में छठी फ्लॉप हो जाएगी। अलग-अलग मुद्दों पर मुखर रहने वाली कंगना रनौत ने भी करण जौहर पर कटाक्ष किया क्योंकि फिल्म उनके प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित है।

कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा, "करण जौहर की फिल्म सेल्फी ने पहले दिन बमुश्किल 10 लाख कमाए हैं, मैं एक भी ट्रेडर या मीडियाकर्मी को इसके बारे में बात करते हुए नहीं देख रही हूं, जिस तरह से वे मुझे परेशान करते हैं उसका मजाक उड़ाना या धमकाना भूल जाइए..." एक यूजर लिखा, "'कंगना रनौत का पुरुष संस्करण!', क्योंकि अक्षय की 'सेल्फी' दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही, यह उनकी लगातार छठी फ्लॉप फिल्म हो सकती है।" कंगना रनौत को प्रतिक्रिया देने की जल्दी थी। उन्होंने लिखा, "मैं सेल्फी फ्लॉप के बारे में खबरें ढूंढ रही थी, मैंने पाया कि सभी खबरें मेरे बारे में है... ये भी मेरी ही गलती है। अभिनेत्री ने आगे कहा, "वाह भाई करण जौहर वाह (बधाई)।"

'सेल्फी' को करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहा है। यह फिल्म पृथ्वीराज सुकुमारन और मैजिक फ्रेम्स की हिंदी सिनेमा प्रोडक्शन में भी शुरुआत करेगी। सेल्फी' 2019 की मलयालम कॉमेडी-ड्रामा 'ड्राइविंग लाइसेंस' का रीमेक है। मूल मलयालम फिल्म का निर्देशन लाल जूनियर ने सची की एक पटकथा से किया था। अक्षय और इमरान 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' गाने के रीक्रिएटेड वर्जन पर भी डांस करते नजर आएंगे। मूल नंबर 1994 की फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' का है जिसमें अक्षय-सैफ अली खान के साथ हैं।

सलमान खान के बाद अब बॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता संग नजर आएंगी शहनाज गिल!

फिर नवाज़ुद्दीन पर पत्नी ने लगाए संगीन इल्जाम, वीडियो शेयर कर कही ये बात

हॉलीवुड की इस स्टार की फैन हैं उर्वशी रौतेला, कंसर्ट में जाने के लिए दी थी भारी भरकम रकम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -