अब दिल्ली से गोवा जाना हुआ और भी आसान, INDIGO ने दी बड़ी सौगात
अब दिल्ली से गोवा जाना हुआ और भी आसान, INDIGO ने दी बड़ी सौगात
Share:

नई दिल्ली: यदि आप राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रहते हैं और दोस्तों के साथ पार्टी मनाने गोवा जाने का प्लान बना रहे हैं। मगर, 1900 किमी के इस सफर में लगने वाला वक़्त आपके लिए समस्या बन रहा है, तो फिर ये खबर आपके लिए है। दरअसल, अब आप 3 घंटे से भी कम वक़्त में ये सफर पूरा कर सकते हैं। इंडिगो एयरलाइंस (Indigo Airlines) ने आज गुरुवार (5 दिसंबर) से न्यू गोवा इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Mopa,North Goa) से परिचालन आरंभ कर दिया है। 

गोवा में दूसरा एयरपोर्ट चालू होने पर इंडिगो ने इस रूट पर फ्लाइट की शुरुआत हैदराबाद-गोवा (Hydrabad-Goa) के बीच डायरेक्ट फ्लाइट के साथ की। इसके साथ ही ये एयरलाइन के 6E नेटवर्क का 76वां घरेलू और 102वां ओवरऑल डेस्टिनेशन बन गया। कंपनी मोपा और हैदराबाद, दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, चेन्नई, पुणे, जयपुर, अहमदाबाद जैसे 8 घरेलु गंतव्यों के बीच वीकली 168 उड़ानें संचालित करेगी। 

Indigo Airline ने गोवा की लोकप्रियता की वजह से बढ़ती मांग और ग्राहकों को अधिक से अधिक व किफायती ऑप्शंस उपलब्ध कराने के मद्देनजर ये संचालन शुरू किया है। इंडिगो के CEO पीटर एल्बर्स ने कहा इस शुरुआत पर खुशी प्रकट करते हुए कहा कि, 'हम किफायती किराए, वक़्त पर प्रदर्शन और परेशानी मुक्त सेवा के अपने वादे पर कायम हैं, ग्राहकों को उनके पसंदीदा स्थानों से जोड़ते हैं।' इस हवाई अड्डे  पर लैंड करने के बाद यात्रियों को Chapora Fort, Vagator Beach, Anjuna Beach, Fort Aguada, Baga Beach, Candolim Beach जैसे पर्यटक आकर्षणों तक आसान पहुंच मिलेगी। 

अपनी बकरी को 'मौलाना साहब' कहते हैं लालू यादव, बेटे तेजप्रताप ने दिखाया Video

सेल्फी लेना बना जानलेवा ! खाई में गिरने से 39 वर्षीय व्यक्ति की मौत

जोशीमठ के 500 से अधिक मकानों में आई दरार, आक्रोशित लोगों ने जाम किया बद्रीनाथ हाईवे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -