सेल्फी लेना बना जानलेवा ! खाई में गिरने से 39 वर्षीय व्यक्ति की मौत
सेल्फी लेना बना जानलेवा ! खाई में गिरने से 39 वर्षीय व्यक्ति की मौत
Share:

मुंबई: सेल्फी (Selfie) का चलन आजकल इस कदर बढ़ गया है कि, इसके लिए लोग अपनी जान तक को जोखिम में डाल देते हैं। आए दिन सेल्फी के कारण होने वाले हादसों की ख़बरें सामने आती रहती हैं। ताजा मामले में महाराष्ट्र में बंदरों के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में एक शख्स खाई में गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। यह घटना मंगलवार (3 जनवरी) शाम को वरंधा घाट रोड पर हुई। 

पुलिस ने स्थानीय सहयाद्री बचाव दल की सहायता से दूसरे दिन यानी बुधवार (4 जनवरी) की सुबह उसका शव बरामद कर लिया। भोर पुलिस स्टेशन के निरीक्षक विठ्ठल दाबाडे ने मीडिया को घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि मृतक की शिनाख्त 39 वर्षीय अब्दुल शेख के रूप में की गई है, जो मंगलवार को अपनी कार से कोंकण की ओर जा रहे थे। वह रास्ते में वरांधा घाट रोड पर वाघजई मंदिर के नजदीक रुके। इस दौरान वह बंदरों के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने लगे और संतुलन बिगड़ने से 500 फुट गहरी खाई में गिर गए।

उन्होंने बताया कि बुधवार सुबह स्थानीय सहयाद्री बचाव दल की सहायता से उनका शव खाई से बरामद किया गया। फिलहाल, उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया गया है। साथ ही उनके परिवार को सूचित कर दिया गया है। पुलिस मामले में अधिक जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है।

जोशीमठ के 500 से अधिक मकानों में आई दरार, आक्रोशित लोगों ने जाम किया बद्रीनाथ हाईवे

कंझावला केस में 5 नहीं, 7 आरोपी, दिल्ली पुलिस ने मामले में किया बड़ा खुलासा

भगवा कपड़े छोड़ें सीएम योगी, थोड़ा मॉर्डन बनें..', कांग्रेस नेता हुसैन दलवई के विवदित बोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -