सीएम चन्नी के 'भैया' वाले बयान पर अब गिरिराज सिंह ने बोला हमला, कहा- 'ये चन्नी हैं या चवन्नी...'
सीएम चन्नी के 'भैया' वाले बयान पर अब गिरिराज सिंह ने बोला हमला, कहा- 'ये चन्नी हैं या चवन्नी...'
Share:

पटना: केंद्रीय मंत्री एवं बिहार के बेगूसराय से भारतीय जनता पार्टी सांसद गिरिराज सिंह ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के विवादित बयान पर खूब हमला बोला है. गिरिराज सिंह ने कहा कि पंजाब के सीएम चन्नी ने अपने गुरु को गाली दी है. समझ नहीं आता है कि ये चन्नी हैं या चवन्नी. केंद्रीय मंत्री ने पंजाब मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि सीएम चन्नी ऐसा नहीं बोल सकते, बल्कि सीएम चवन्नी ही ऐसा बोल सकते हैं. गिरिराज सिंह यहीं पर नहीं रुके. उन्होंने कहा कि देश को बांटने तथा संघीय ढ़ांचे को तोड़ने का काम अंग्रजों ने किया, मुगलों ने किया तथा अब कांग्रेस और प्रियंका गांधी ऐसा कर देश को तोड़ने का षड्यंत्र कर रहे हैं.

वहीं यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर गिरिराज सिंह ने कहा कि मामला स्पष्ट है कि अखिलेश यादव का यहां सूपड़ा साफ हो जाएगा. अखिलेश यादव को स्वयं पर विश्वास नहीं है तो उन्होंने अपने पिता को लाकर खड़ा किया. किन्तु पिताजी ने भी सोचा कि इसके पक्ष में नहीं बोलूंगा. वे नाम ही भूल गए. वही मुलायम सिंह ने यूपी को बदनाम करने वाले का नाम नहीं लिया.

इसके साथ ही गिरिराज सिंह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने सभी के लिए समान भावना से काम किया है. पीएम ने तीन तलाक सहित सभी कार्य सबकी भलाई में किए. मगर ओवैसी और अखिलेश यादव जैसे व्यक्तियों ने बच्चियों के मन मे धर्म का जहर घोलने का काम किया है. हालांकि इनका इरादा कभी भी कामयाब नहीं होगा.

'स्वास्तिक' भी नहीं पहचान पाई 'राजद', नाजियों का प्रतीक बताकर कह डाली ये बात

केजरीवाल को खालिस्तान समर्थक बताने वाले कुमार विश्वास ने छोड़ा नया 'ट्वीट बम'

'इमरजेंसी के दौरान मैं छिपने के लिए सिख पगड़ी पहना करता था..', सिख नेताओं से बोले पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -