अब बिलावल भुट्टो ने खुद को 'गधा' कह दिया, पहले पीएम मोदी पर की थी विवादित टिप्पणी, Video
अब बिलावल भुट्टो ने खुद को 'गधा' कह दिया, पहले पीएम मोदी पर की थी विवादित टिप्पणी, Video
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो बीते कुछ समय से विवादों में घिरे हुए हैं। भारत द्वारा आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान को आड़े हाथों लिए जाने के बाद से बिलावल भुट्टो का दिमाग जैसे काम ही करना बंद कर चुका है। पहले उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर विवादित टिप्पणी की थी, जिस पर उन्हें मुंहतोड़ जवाब मिला और दुनियाभर में उनकी थू-थू हुई। अब बिलावल ने अपने आप की ही तुलना गधे से कर डाली है। भुट्टो का यह बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग उनके मजे ले रहे हैं। पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने गुरुवार को अमेरिका में मीडियकर्मियों के साथ बात करते हुए अपनी लगातार विदेश यात्राओं का बचाव करते हुए अपनी तुलना गधे से कर डाली। 

 

सत्तारूढ़ पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, बिलावल भुट्टो कह रहे हैं कि वह अपनी विदेश यात्राओं के लिए खुद भुगतान करते हैं और कड़ी मेहनत करते हैं और उनके ऑफिस ने उनसे गधे की तरह काम करवाया। बता दें कि, भुट्टो आर्थिक संकट से जूझ रहे देश के बाद भी विदेश दौरे करने  को लेकर आलोचनाएं झेलते रहे हैं। प्रेस वार्ता में वे इसी से संबंधित सवाल का जवाब दे रहे थे। भुट्टो ने वाशिंगटन में प्रेस वालों से कहा कि, 'मैं अकेला विदेश मंत्री हूं, जो अपने टिकट खुद खरीदता है, अपने होटल के बिलों का भुगतान खुद करता है और पाकिस्तान और उसके लोगों पर बोझ नहीं डालता है।'

भुट्टो ने आगे कहा कि, 'भले ही मैं एक विदेश मंत्री के रूप में इन खर्चों का हकदार हूं, लेकिन ये यात्राएं मेरे फायदे के लिए नहीं हैं। इन यात्राओं ने पाकिस्तान को फायदा पहुंचाया है। यह मेरी मेहनत है। जब अन्य लोग विदेश जाते हैं, तो वे छुट्टी मनाते हैं। मैं एक गधे की तरह काम करता हूं।' भुट्टो ने कहा कि पाकिस्तान को फायदा यह है कि वह वित्तीय कार्रवाई कार्य बल (FATF) की ग्रे सूची से बाहर आ चुका है और यह G -77 का नेतृत्व कर रहा है। 

पाकिस्तान: पुलिस के पास आकर रुकी कार, और फट गया अंदर बैठा शख्स.., उड़े चीथड़े

रूस ने नहीं दिया सस्ता तेल, तो 'धोखेबाज़ी' पर उतरा पाकिस्तान, यूक्रेन को बेचने लगा हथियार

'सरकार के लिए हमारी जान चींटियों बराबर..', चीन में कोरोना बेकाबू, जिनपिंग पर भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -