पाकिस्तान: पुलिस के पास आकर रुकी कार, और फट गया अंदर बैठा शख्स.., उड़े चीथड़े
पाकिस्तान: पुलिस के पास आकर रुकी कार, और फट गया अंदर बैठा शख्स.., उड़े चीथड़े
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद से बम विस्फोट होने की खबर सामने आ रही है। इस्लामाबाद पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, इस्लामाबाद के आई-10/4 सेक्टर में शुक्रवार को वाहन में हुए इस आत्मघाती विस्फोट में एक पुलिसकर्मी अदील हुसैन की जान चली गई है और दो नागरिकों समेत कुछ पुलिसकर्मी घायल बताए जा रहे हैं।

इस्लामाबाद पुलिस उप महानिरीक्षक सोहेल जफर चट्ठा के मुताबिक, पुलिस ने क्षेत्र में सुबह 10:15 बजे एक संदिग्ध वाहन देखा। जब कार अधिकारियों के पास आकर रुकी, तो कार में बैठे व्यक्ति ने अपने आप को बम से उड़ा लिया। पुलिस के अनुसार, यह एक आत्मघाती हमला है। हालांकि, पुलिस के बयान में वाहन में सवार लोगों की संख्या के बारे में नहीं बताया गया है। पुलिस ने इस इलाके में वाहनों की आवाजाही को फिलहाल पूरी तरह बंद कर दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

इस्लामाबाद में हुए इस ब्लास्ट के फ़ौरन बाद बयान विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी ने निंदा करते हुए पुलिसकर्मी के मारे जाने पर दुख प्रकट किया है। उन्होंने कहा है कि इस्लामाबाद पुलिस के जवानों को हम सलाम करते हैं। वहीं, पाकिस्तानी तहरीक-ए -इंसाफ (PTI) के नेता असद उमर ने कहा कि इस्लामाबाद में एक आत्मघाती हमलावर की मौजूदगी ने संकेत दिया कि देश तेजी से विनाश की तरफ बढ़ रहा है

रूस ने नहीं दिया सस्ता तेल, तो 'धोखेबाज़ी' पर उतरा पाकिस्तान, यूक्रेन को बेचने लगा हथियार

'सरकार के लिए हमारी जान चींटियों बराबर..', चीन में कोरोना बेकाबू, जिनपिंग पर भड़के लोग

खतरा बना ग्लोबल! लैटिन अमेरिकी देशों में चीन से भी अधिक कहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -