बिहार में स्कुल-कॉलेजो में वाई-फाई होंगे फ्री
बिहार में स्कुल-कॉलेजो में वाई-फाई होंगे फ्री
Share:

पटना. बिहार राज्य में इन्टरनेट इस्तेमाल करने वाले स्टूडेंट्स के लिए खुशखबरी है. बिहार दिवस पर राज्य के सभी कॉलेजो, यूनिवर्सिटी और स्कूलों में फ्री वाई-फाई सेवा का श्रीगणेश कर दिया गया है. उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर पेज पर बिहार के युवाओ को उपहार देने की घोषणा की है.

तेजस्वी के ट्वीट पर कईयो ने सवाल किए कि क्या इस योजना को पूरी तैयारी के साथ लागु किया गया है? साथ ही यह भी ट्वीट किया गया कि जिस राज्य के स्कूलों और कॉलेजो के क्लासरूम में पर्याप्त देश और बेंच नहीं है, वहां भला वाई-फाई सेवा किस प्रकार फायदा पहुँचाएगी. बिहार के स्कूलों और कॉलेजो में बिजली व्यवस्था लाने तक की मांग की गई है.

वही कुछ ट्वीटर यूजर्स ने तो सरकार द्वारा लिए गए इस निर्णय का स्वागत किया है. इस फैसले पर एक यूजर ने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया कि जो वादा देश की राजधानी में मुख्यमंत्री पूरा नहीं कर सके, वह बिहार में पूरा होने वाला है. बता दे कि बिहार दिवस समारोह 22 मार्च से शुरू होने वाला है जो कि तीन दिन तक चलेगा. इस क्रम में तीन दिनों तक गीत संगीत और कला का उत्कृष्ट प्रदर्शन किया जाएगा. इसकी तैयारी बीते कई महीनों से ऐतिहासिक गाँधी मैदान में चल रही है.

ये भी पढ़े 

PM मोदी को लिखा मुस्लिम छात्रा ने पत्र तो मिला एजुकेशन लोन

बिलासपुर जिले के शिक्षाकर्मियों का वेतन अटका

बिहार में उठी वाहनों पर लालबत्ती न लगाने की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -