पुलिस ने बिहार के कुख्यात अपराधी को गोली मारकर किया ढेर

Mar 07 2021 03:08 PM
पुलिस ने बिहार के कुख्यात अपराधी को गोली मारकर किया ढेर

पटना: बिहार के सीतामढ़ी जिला के नेपाल से सटे बैरगनिया नगर में शनिवार की शाम अज्ञात अपराधियों ने मोस्ट वांटेट राकेश झा पर अंधाधुंध 
गोलीबारी का उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया है. घटना के उपरांत उसे तुरंत स्थानीय हॉस्पिटल में ले जाया गया, जहां उसकी जान चली गई. घटना के उपरांत बैरगनिया नगर के लोग दहशत में हैं. इधर, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस केस की छानबीन में जुट गई है. वहीं, अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए निरंतर छापेमारी कर रही है.

मिली जानकारी मुताबिक मृतक राकेश झा कुख्यात अपराधी था और बैरगनिया थाना क्षेत्र के बेंगाही गांव का ही रहने वाला था. कल शाम वो किसी कार्य बैरगनिया आया था. इसी बीच जब वह राजा होटल के पास पहुंचा तब बाइक सवार अपराधियों ने राकेश पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. फायरिंग के दौरान रमेश के हाथ में गोली लग गई थी. ऐसे में वो जान बचाने के लिए भागने लगा, लेकिन अपराधियों ने खदेड़ कर उसपर फायरिंग जारी रखी, जिससे उसकी मौत हो गयी. वहीं, घटना को अंजाम देकर अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए.

राकेश को कितनी गोली लग चुकी है, जिसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.  जंहा इस बात का पता चला है मृतक के विरुद्ध बैरगनिया और जिले के अन्य थानों में दर्जन भर आपराधिक केस दर्ज हैं. माना जा रहा है कि राकेश झा के गैंग के साथी उसकी मौत का बदला आवश्यक  लेंगे. इससे जिले में गैंगवार की संभावना प्रबल हो गई है. इधर, सीतामढ़ी पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

नशे में बेटे ने पिता को मार दी गोली, पुलिस के आने पर किया ये हाल

75 सप्ताह तक स्वतंत्रता के रंग में रंगेगी देश की राजधानी, हर तरह लहराएंगे तिरंगे

कोरोना टीकाकरण के साथ ही सामने आई एक और बड़ी समस्यां, कई देशों को हो रही है परेशानी