नशे में बेटे ने पिता को मार दी गोली, पुलिस के आने पर किया ये हाल

Mar 07 2021 02:45 PM
नशे में बेटे ने पिता को मार दी गोली, पुलिस के आने पर किया ये हाल

मेरठ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के मेरठ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि एक बेटे ने नशे की स्थिति में सामान्य झड़गे में अपने पिता पर गोली चला दी। जिसके पश्चात् पिता को आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इतना ही नहीं पुलिस को देख अपराधी ने स्वयं को घर के एक कमरे में बंद कर लिया तथा वहां से गोलीबारी करने लगा। आरोप है कि सिरफिरे ने पुलिस पर भी गोलीबारी कर डाली जिसपर पुलिसकर्मियों ने भागकर अपनी जान बचाई।

तत्पश्चात, पुलिस ने अपराधी को पकड़ने के लिए ऑपरेशन चलाया तथा उसे कड़ी मेहनत के पश्चात् शनिवार की आधी रात को कमरे से निकालकर पकड़ लिया। इसके लिए पुलिस को घंटों मेहनत करनी पड़ी। वहीं, इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई तथा परिवारवालों में कोहराम मच गया। पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, साथ-साथ इलाके में पुलिस बल तैनात की गई है।

प्राप्त खबर के अनुसार, अपराधी के कमरे से निकलने पर क्षेत्र के व्यक्तियों ने उसको पीटने का प्रयास किया जिस पर पुलिस ने उसको बचाया। ये मामला ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के गौरीपुरा का है। जहां विनोद वर्मा सर्राफ अपने परिवार के साथ रहते थे। कहा जा रहा है कि शनिवार रात अचानक पिता पुत्र के मध्य किसी बात पर जंग हो गई। आरोप है कि झगड़ा इतना बढ़ गया कि शराब के नशे में बेटे किशन ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से अपने पिता विनोद वर्मा को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इसके पश्चात् बेटे ने स्वयं को मकान के ऊपरी मंजिल में एक कमरे में बंद कर लिया तथा वहां से उसने कई बार गोली चलाई।

75 सप्ताह तक स्वतंत्रता के रंग में रंगेगी देश की राजधानी, हर तरह लहराएंगे तिरंगे

कोरोना टीकाकरण के साथ ही सामने आई एक और बड़ी समस्यां, कई देशों को हो रही है परेशानी

भाजपा का दामन थामने के बाद बोले मिथुन चक्रवर्ती- मैं जो बोलता हूं, वो करता हूं...