मशहूर डिजाइनर मानव गंगवानी पर किराया न देने पर मिला नोटिस
मशहूर डिजाइनर मानव गंगवानी पर किराया न देने पर मिला नोटिस
Share:

राजधानी के पंचशील पार्क एरिया में अपने आवास का किराया देने में असमर्थ रहे फैशन डिजाइनर मानव गंगवानी गहरी मुसीबत में फंस सकते हैं. संपत्ति के मालिक ललित बंसल ने अपने वकील के माध्यम से बताया है कि गंगवानी पिछले 10 महीने, यानी अप्रैल 2019 से संपत्ति का प्रतिमाह किराया 3.5 लाख रुपये नहीं चुका रहे हैं और अब व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए वह फोन और मैसेज का भी जवाब नहीं दे रहे हैं.

कानूनी दस्तावेज के मुताबिक, "यह बात नोट करना महत्वपूर्ण है कि आखिरी बार किराया अप्रैल, 2019 में दिया गया था और उसके बाद कई रिमाइंडर्स भेजे जा चुके हैं. जुलाई 2019 तक किराया नहीं चुकाया गया है और इसके बाद प्लेंटिफ ने प्रतिवादी से अनुरोध किया है कि वह या तो लगातार नहीं चुकाए गए किराए का भुगतान करें या संपत्ति खाली करें."

जब आईएएनएस ने गंगवानी से बातचीत की तो उन्होंने कहा, "कुछ चीजों को लेकर उनके साथ असहमति रही है और उनके पास पहले से ही सिक्योरिटी जमा है. इसके साथ ही मैं इस परिसर से शिफ्ट होने के बारे में सोच रहा हूं, क्योंकि मैं इस पूरी परिस्थिति से सहज महसूस नहीं कर रहा हूं. मैं उस तरह का इंसान नहीं हूं, जो चीजों को अलग तरह से ले." उन्होंने आगे कहा, "मुझे अच्छी जगह की तलाश के लिए काफी वक्त की जरूरत है, क्योंकि मेरे माता-पिता अस्वस्थ हैं. मैं कहीं भी शिफ्ट नहीं कर सकता."

कोहरे की चादर में लिपटा राजस्थान, माउंट आबू रहा सबसे ठंडा

फैंस को 'कॉकटेल' की याद दिलाएगा, सैफ की इस मूवी का ट्रेलर

फैंस को 'कॉकटेल' की याद दिलाएगा, सैफ की इस मूवी का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -