फैंस को 'कॉकटेल' की याद दिलाएगा, सैफ की इस मूवी का ट्रेलर

फैंस को 'कॉकटेल' की याद दिलाएगा, सैफ की इस मूवी का ट्रेलर

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर और नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते है वहीं तब्बू स्टारर फिल्म 'जवानी-जानेमन' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में सैफ अली खान 40 साल के ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं, जिसे शादी के नाम से नफरत है और उसका मानना है कि जब मर्द तभी तक शेर होता है, जब तक वो अकेला रहता है. फिल्म में सरप्राइज पैकेज के रूप में हैं आलिया फर्नीचरवाला. पूजा बेदी और फरहान फर्नीचरवाला की बेटी आलिया इस फिल्म से अपना एक्टिंग करियर शुरू कर रही हैं और ट्रेलर में काफी प्रॉमिसिंग दिखाई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के डायलॉग्स काफी मजेदार हैं, जिन्हें हुसैन दलाल और अब्बास दलाल ने लिखा है. वहीं इस फिल्म के डायरेक्टर नितिन कक्कड़ हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी हैं. फिल्म की जब से घोषणा हुई है, तब से फिल्म काफी चर्चा में है. सैफ अली खान का रोल आपको उनकी फिल्म 'कॉकटेल' की याद दिला सकता है. वहीं तब्बू 'हिप्पी' बनी नजर आएंगी. वहीं सैफ अली खान ने अक्टूबर 2018 में प्रोडक्शन हाउस शुरू किया था और इस फिल्म में वो एक्टर के साथ-साथ को-प्रोड्यूसर भी हैं. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि फिल्म में काफी बोल्ड कॉमेडी है और आप इसके डायलॉग्स सुनकर हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. फिल्म में ट्रेलर में सबसे ज्यादा आलिया ने अपनी ओर ध्यान खींचा है. पहली फिल्म के हिसाब से वो काफी मैच्योर एक्टिंग करती नजर आई हैं. तब्बू का रोल भी थोड़ा हटकर है, लेकिन ट्रेलर देखकर एक बात तो साफ हो गई है कि ये फिल्म है सैफ अली खान और आलिया फर्नीचरवाला की. फिल्म में अडल्ट कॉमेडी है और मल्टीप्लेक्स क्राउड को ये फिल्म अपनी ओर खींचने वाली है.

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज गिल ने बर्तन पर की चर्चा, रिलेशनशिप को लेकर बांटा एक-दूसरे का दर्द

इस हॉट मॉडल की तस्वीरें देख, छूट जाएंगे आपके पसीने

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' मध्य प्रदेश में हुई टैक्स फ्री