"सीबीआई को मेरे खिलाफ कुछ भी नहीं मिला " पी चिदंबरम ने तलाशी पर प्रतिक्रिया दी

चेन्नई: कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने कहा कि तलाशी दल ने उनसे और कार्ति से जुड़े स्थानों पर तलाशी लेने के बाद कुछ भी नहीं पाया और जब्त नहीं किया. उन्होंने उल्लेख किया कि 'खोज का समय पेचीदा है.'

सीबीआई की एक टीम ने आज सुबह चेन्नई स्थित मेरे घर और दिल्ली में मेरे सरकारी आवास पर छापा मारा। टीम ने मुझे एक पुलिस रिपोर्ट दिखाई जिसमें मुझे संदिग्ध के रूप में सूचीबद्ध नहीं किया गया है। तलाशी दल द्वारा कुछ भी नहीं मिला या जब्त नहीं किया गया। मैं यह बताना चाहूंगा कि खोज का समय पेचीदा है "कांग्रेसी पी चिदंबरम ने एक ट्वीट किया। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने मंगलवार को उन दावों की जांच के लिए नौ स्थलों पर छापे मारे कि उन्हें पंजाब में एक परियोजना में काम करने के लिए चीनी नागरिकों के लिए वीजा की सुविधा के लिए 50 लाख रुपये का "अवैध भुगतान" मिला था।

छापे चेन्नई में मारे गए, विशेष रूप से कार्ति के पिता, पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम की पॉश नुंगमबक्कम, मुंबई, ओडिशा, कर्नाटक और पंजाब में विशाल हवेली में।

शिवगंगा से लोकसभा सांसद कार्ति को आईएनएक्स धनशोधन मामले में फरवरी 2018 में विदेश यात्रा से लौटने पर सीबीआई ने हिरासत में लिया था.

 

 

 

भारत के निर्यात प्रतिबंध के कारण वैश्विक गेहूं की कीमतों में चढ़ाव

RCB के हॉल ऑफ़ फेम में शामिल हुए दो दिग्गज क्रिकेटर, कोहली को नहीं मिली जगह

खेलो इंडिया यूथ गेम्स के लिए पंजाब टीम चयन ट्रायल हुआ रद्द

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -