खेलो इंडिया यूथ गेम्स के लिए पंजाब टीम चयन ट्रायल हुआ रद्द

4 जून से शुरू हो रहे खेलो इंडिया यूथ गेम्स के लिए पंजाब महिला और मेंस हॉकी टीमों के चयन के लिए अमृतसर में 17 मई को होने वाले चयन ट्रायल को भी रद्द कर दिया गया है। हॉकी पंजाब की तदर्थ समिति के सदस्य ओलंपियन बलविंदर सिंह शम्मी ने सोमवार को यह सूचना जारी कर दी है। 

शम्मी ने बोला है कि- 4 से 13 जून तक हरियाणा में आयोजित होने वाले खेलो इंडिया यूथ गेम्स के लिए पंजाब वुमन और मेंस हॉकी टीमों के चयन के लिए अमृतसर में 17 मई को होने वाले चयन ट्रायल रद्द किया जा चुका है। अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने बोला है कि इस उद्देश्य के लिए केवल उन संभावित खिलाड़यिों को ही शिविर में आमंत्रित किया जाने वाला है, जिनका चयन हॉकी पंजाब द्वारा ट्रायल के बाद भी किया जा चुका है।

इसके पहले ख़बरें थी कि झारखंड ने शनिवार को यहां शूटआउट में महाराष्ट्र को 5-4 से मात देकर 12वीं हॉकी इंडिया सीनियर महिला राष्ट्रीय चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल के लिये क्वालीफाई कर लिया है। दोनों टीम नियमित वक़्त में गोल नहीं कर सकीं जिससे मुकाबला शूटआउट में चला गया। हरियाणा, कर्नाटक और ओडिशा ने भी अपने क्वार्टर फाइनल मैच जीतकर अंतिम 4 में स्थान सुनिश्चित कर लिया है। हरियाणा ने यूपी को शूटआउट में 3-2 से मात दे दिया है। कर्नाटक ने निर्धारित समय में 1-1 के स्कोर के उपरांत शूटआउट में पंजाब को 5-4 से मात दे दी है। ओडिशा ने मध्य प्रदेश पर 2-0 की जीत भी अपने नाम कर ली है।

थाईलैंड ओपन से बाहर हुए थॉमस कप विजेता सात्विक-चिराग

मुक्केबाजी विश्व चैम्पियनशिप में मेडल के करीब पहुंची Nikhat Zareen

तीसरी बार फ्रांसीसी लीग के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुने गए एमबापे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -