Notebook Trailer : फिल्म का तीसरा पोस्टर आया सामने, बच्चों के साथ दिखे लीड एक्टर्स
Notebook Trailer : फिल्म का तीसरा पोस्टर आया सामने, बच्चों के साथ दिखे लीड एक्टर्स
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के होम प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'नोटबुक' की लगातार जानकारी आती ही जा रही है. लगातार दो दिन से इसके पोस्टर सामने आ रहे हैं और अब इसका तीसरा पोस्टर रिलीज हो गया है. इसी के साथ बता दें कि 22 फरवरी यानी कि कल इस फिल्म का ट्रेलर भी सामने आने वाला है. तभी पता चलेगा कि आखिर फिल्म की कहानी क्या है. इसके साथ आपको बता देते हैं इसका पोस्टर.

आने वाली फिल्म 'नोटबुक' से मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. दोनी की पहली फिल्म है ये जिसे सलमान खान अपने प्रोडक्शन में बन रही है. फिल्म एक अलग रोमांटिक केमिस्ट्री के साथ होगी सलमान खान ने पहले इस बात का खुलासा कर दिया है. आप देख सकते हैं नोटबुक के नए पोस्टर में प्रनूतन और जहीर इकबाल के साथ कुछ बच्चे भी नजर आ रहे हैं जो फिल्म का अहम हिस्सा होंगे. सलमान खान ने इस पोस्टर को ट्विटर के जरिए शेयर किया है.

सलमान खान ने पहले पोस्टर के साथ लिखा था, ‘मिलकर तो प्यार होता ही है लेकिन बिना मिले प्यार की कहानी है नोटबुक. इस फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प होगी. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग कश्मीर की वादियों में हुई है. बता दें मोहनीश बहल और सलमान खान अच्छे दोस्त हैं दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है और अब सलमान खान उनकी बेटी प्रनूतन को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं. वहीं 29 मार्च को फिल्म रिलीज होने जा रही है. 

NoteBook Poster : सामने आया नोटबुक का नया पोस्टर, इस दिन आएगा ट्रेलर

Notebook : इन नए चेहरों को लॉन्च कर रहे सलमान, देखिये फिल्म का पहला पोस्टर

NoteBook Poster : सामने आया नोटबुक का नया पोस्टर, इस दिन आएगा ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -