NoteBook Poster : सामने आया नोटबुक का नया पोस्टर, इस दिन आएगा ट्रेलर

बॉलीवुड स्टार सलमान खान फिल्म्स प्रोड्क्शन तले बन रही फिल्म 'नोटबुक' का एक और पोस्टर रिलीज हो गया है. इस पोस्टर में भी दोनों ही मुख्य कलाकार नज़र आ रहे हैं. इसके पहले भी एक पोस्टर सामने आ चुका है जिसे आप देख ही चुके होंगे. नाम के अनुसार ही समझ में आ रहा है कि फिल्म एकदम ही अलग होने वाली है. इसके पहले खबर आई थी कि सलमान खान इस फिल्म के लिए गाना भी गाने वाले हैं. इसके पीछे वजह है पुलवामा अटैक जिसकी जानकारी आपको होगी ही.

इसके पहले बता दें कि फिल्म के नए पोस्टर में प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इस फिल्म की कहानी एकदम अलग है जैसा की सलमान खान पहले पोस्टर के साथ खुलासा कर चुके हैं. फिल्म के ट्रेलर की नई डेट भी सामने आ गई है. आपको बता दें, पहले 17 फरवरी को नोटबुक का ट्रेलर रिलीज होने वाला था लेकिन अब जहीर इकबाल ने अपनी पोस्ट के साथ बता दिया है कि नोटबुक का ट्रेलर अब 22 फरवरी को रिलीज होगा. यानि कुछ ही दिनों में इसका ट्रेलर देखने को मिलेगा और पता चलेगा कि फिल्म कैसी है.

आपको बता दें प्रनूतन बहल मोहिनीश बहल की बेटी हैं जिसे सलमान खान बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं. वहीं जहीर इकबाल सलमान खान के दोस्त के बेटे हैं वो भी इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. इसकी खबरें काफी समय से चल रही हैं और उनकी ये फिल्म जल्दी ही रिलीज़ की जाएगी.

अब ये फिल्में भी नहीं होंगी पाकिस्तान में रिलीज़

'सांड की आंख' में अपनी इस कला का प्रदर्शन करेंगे प्रकाश झा

आतिफ असलम को बाहर कर अब सलमान गाएंगे इस फिल्म में गाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -