रणबीर कपूर नहीं बॉलीवुड का ये एक्टर निभाएगा सौरव गांगुली की बायोपिक में लीड रोल
रणबीर कपूर नहीं बॉलीवुड का ये एक्टर निभाएगा सौरव गांगुली की बायोपिक में लीड रोल
Share:

बीते कुछ महीनों से सौरव गांगुली की बायोपिक फिल्म ख़बरों में बनी हुई है। अभी तक कई स्टार्स का नाम इस फिल्म को लेकर आगे आ चुका है किन्तु निर्माताओं की ओर से किसी पर भी मुहर नहीं लगाई गई है। कहा जा रहा था कि बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इस स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म में लीड रोल निभाते नजर आयेंगे, मगर अब एक ताजा जानकारी के अनुसार, रणबीर नहीं बल्कि आयुष्मान खुराना इस फिल्म में सौरव गांगुली की भूमिका निभाते नजर आएँगे।

ड्रीम गर्ल 2 के प्रमोशन के चलते आयुष्मान खुराना ने इसे लेकर एक मेजर हिंट दिया। बॉलीवुड के सक्सेसफुल एक्टर आयुष्मान खुराना इस समय अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं। सिर्फ 35 करोड़ रुपये की लागत में बनी यह फिल्म अभी तक तकरीबन 100 करोड़ रुपये कमा चुकी है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, आयुष्मान खुराना ने ड्रीम गर्ल 2 की एक प्रमोशन एक्टिविटी के चलते कहा, "मैं अभी कुछ भी नहीं कह रहा हूं। हमें अभी आधिकारिक घोषणा करना बाकी है कि चीजें कब और कैसे होंगी।"

बता दें कि क्रिकेटर्स की बायोपिक फिल्में बनाना बॉलीवुड के लिए आरम्भ से ही एक हिट फॉर्मूला रहा है। अधिकतर क्रिकेटर्स की बायोपिक फिल्में हिट रही हैं तथा इसी क्रम में अब महेंद्र सिंह धोनी की भांति सौरव गांगुली की बायोपिक बनाने की खबर है। मालूम हो कि हाल ही में फिल्मनिर्माता अंकुर गर्ग और लव रंजन कोलकाता में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान से मुलाकात करने पहुंचे थे। सूत्रों के अनुसार, दोनों ने सौरव की जिंदगी के कई दिलचस्प किस्से जाने और फिल्म को लेकर एक लंबा चौड़ा डिसकशन किया। खबरों के अनुसार, फिल्म की स्क्रिप्ट तकरीबन तैयार है और इस वर्ष के अंत तक शूटिंग आरम्भ कर दी जाएगी। 

ऐसे शुरू हुई थी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की लव स्टोरी, एक्टर ने खोले सीक्रेट

विजय देवरकोंडा ने लिया बड़ा फैसला, 100 परिवारों को अपनी कमाई की देंगे इतनी रकम

तिरुपति पहुंचे शाहरुख खान, सुहाना-नयनतारा भी आए साथ नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -