विजय देवरकोंडा ने लिया बड़ा फैसला, 100 परिवारों को अपनी कमाई की देंगे इतनी रकम
विजय देवरकोंडा ने लिया बड़ा फैसला, 100 परिवारों को अपनी कमाई की देंगे इतनी रकम
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'खुशी' को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं। ये फिल्म 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में विजय के साथ दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु लीड रोल में दिखाई दे रही हैं। इसकी कहानी ही नहीं, दोनों के शानदार अभिनय ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया है। शिवा निर्वाना के डायरेक्शन में बनी इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म के साथ विजय 4 वर्ष पश्चात् स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई दिए। ये फिल्म ओरिजिनल भाषा तेलुगु के साथ तमिल में भी रिलीज की गई है। इसी बीच अब विजय ने कुछ ऐसा किया जिसकी प्रशंसक करते प्रशंसक थक नहीं रहे हैं। उन्होंने फिल्म की कमाई का एक बड़ा अमाउंट 100 परिवारों को देने का बड़ा वादा अपने प्रशंसकों से किया।

हाल ही में विजय देवरकोंडा एक इवेंट में सम्मिलित हुए। इस के चलते उन्होंने हजारों प्रशंसकों की भीड़ के सामने अपनी फिल्म की सक्सेज को लेकर बात करते हुए उनका धन्यवाद किया। इसके साथ ही विजय ने एक बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि 'खुशी' से हुई कमाई से 1 करोड़ रुपए अलग-अलग 100 परिवारों को देंगे। विजय देवरकोंडा का ये वीडियो फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है।

विजय देवरकोंडा ने कहा, 'मैं अपनी खुशी साझा करते हुए इस बात की घोषणा करना चाहता हूं कि मैं अपनी फिल्म की कमाई में से 1 करोड़ 100 अलग-अलग परिवारों में डिस्ट्रीब्यूट करूंगा। प्रत्येक परिवार को 1 लाख रुपए प्राप्त होंगे। ये पूरा पैसा मैं अपने पर्सनल अकाउंट से दूंगा। इसके लिए अब मेरी टीम काम करेगी। वह ऐसे सौ परिवार की लिस्ट बनाएगी, जिनको ये पैसा दिया जाएगा।' इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर हर कोई विजय की प्रशंसा कर रहा है। 

तिरुपति पहुंचे शाहरुख खान, सुहाना-नयनतारा भी आए साथ नजर

मुंबई अंडरवर्ल्ड के खिलाफ प्रीति जिंटा ने उठाया था यह कदम

सलमान खान: बॉलीवुड के कंट्रोवर्शियल किंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -