'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में परिणीति चोपड़ा की जगह नजर आएंगी ये अभिनेत्री
'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में परिणीति चोपड़ा की जगह नजर आएंगी ये अभिनेत्री
Share:

अभिनेता अजय देवगन की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' पिछले काफी वक्त से सुर्खियों बनी हुई में है.पहले इस फिल्म में एक जासूस के किरदार के लिए परिणीति चोपड़ा को कास्ट किया जाना हैं. लेकिन बिजी शेड्यूल के कारण उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी.अब बताया जा रहा है कि इस फिल्म में परिणीति वाला रोल नोरा फतेही को मिल गया है और कुछ ही दिनों में वह इसकी शूटिंग शुरू करने वाली हैं. 

खबर ये आ रही है कि परिणीति इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म साइना नेहवाल की बायॉपिक और मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में बिजी हैं और इसीलिए उन्होंने 'भुज' छोड़ दी.एक सूत्र के अनुसार, नोरा ने फिल्म में अपने रोल के लिए वर्कशॉप शुरू कर दी है और एक जासूस जैसी बॉडी लैंग्वेज पर काम कर रही हैं.12 जनवरी से नोरा अपने रोल की शूटिंग शुरू कर देंगी जो 15 दिन चलेगी।

जानकारी के लिए बता दें कि 'भुज: प्राइड ऑफ इंडिया' साल 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर बनी है.फिल्म में अजय देवगन स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक का किरदार निभा रहे हैं.कार्णिक ने युद्ध के वक्त पाकिस्तान की भीषण गोलाबारी के बावजूद अपने एयरबेस को ऑपरेशनल रखा था.फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, राणा दग्गुबाती और ऐमी विर्क भी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगे.

'अंग्रेजों के जमाने के जेलर' बन रणवीर ने हसाया फैंस को, वीडियो हुआ वायरल

सुनील शेट्टी की बेटी के साथ नजर आये केएल राहुल, छुट्टियां मना कर लौट रही थी भारत

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकी सोफिया हयात ने की ऐसी हरकत, सुनकर उड़ जायेंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -