एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपनी तस्वीर से हर किसी का दिल जीत लेती हैं Dua lipa
एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपनी तस्वीर से हर किसी का दिल जीत लेती हैं Dua lipa
Share:

हॉलीवुड में अब तक आपने कई ऐसी एक्ट्रेस और मॉडल देखी होंगी जिन्होंने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से अपने फैंस का दिल जीत लिया है. उन्ही में एक एक्ट्रेस और मॉडल के बारें में आज हम आपको बताने जा रहे है, जी हां हम जिस एक्ट्रेस के बारें में आपको बताने जा रहे है वह और कोई नही बल्कि Dula lipa है. जिन्होंने अपनी खूबसूरती का दीवाना हर किसी को बनाया हुआ है. 

हम बता दें कि इन दिनों एक बार फिर अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में आ गई है. हाल ही में Dua lipa ने फोटोशूट करवाया है जिसमे उनका कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा है. आपको बता दें Dua lipa अक्सर ही अपने हॉटनेस के जरिए सुर्ख़ियों में आ जाती है. हर बार ही वो अपनी हॉट अदाओं के जरिए तहलका मचा देती हैं. इस बार Dua lipa ने फोटोशूट में बोल्ड पोज़ देकर फैंस को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है. Dua lipa की इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि वह किसी पार्टी में है और वह इस पार्टी को फुल एन्जॉय भी कर रही है.  उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'iving on island time'.

अब तक उनकी तस्वीरों पर 70 लाख से अधिक लाइक्स आ गए हैं. आपको बता दें वैसे तो Dua lipa हर थोड़े दिन में हॉट फोटोशूट करवाकर फैंस को खुश कर देती है लेकिन इस बार उनके हॉट लुक को देखकर फैंस कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड हो गए हैं. उन्होंने अपनी हॉटनेस के जरिए ही इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DUA LIPA (@dualipa)

अपनी अदाओं से फैंस को कायल कर रही है मौली सिम्स

एक बार फिर ब्लैक ड्रेस में बच्चों के साथ नज़र आई किम

‘द बैटमैन’ के ट्रेलर में दिखा बैट और कैट का धमाकेदार एक्शन, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -