‘द बैटमैन’ के ट्रेलर में दिखा बैट और कैट का धमाकेदार एक्शन, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज़

हॉलीवुड की सबसे चर्चित सुपरहीरो मूवी सीरीज बैटमैन का नया ट्रेलर सामने आ चुका है. इस बार के ट्रेलर में मूवी की कहानी की झलक देखने को मिल रही है. साथ ही साथ मूवी में दिखाई देने वाले नए बैटमैन रॉबर्ट पैटिनसन (Robert Pattinson) के किरदार के बारे में भी और अच्छे से दर्शाया गया है. बैटमैन एक ऐसी सीरीज है जो सभी सुपरहीरो सीरीज से अलग और खास कही जा रही है. इसके पुराने पार्ट्स को खूब ढ़ेर सारे अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है और इसे आज भी सबसे बेस्ट सुपरहीरो मूवी सीरीज कहा जाता है.

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार रॉबर्ट पैटिनसन स्टारर ‘द बैटमैन’ का ट्रेलर वॉर्नर ब्रदर्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जा चुका है. इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि बैटमैन फिर से अपने शहर गौथम को बचाने में लगा हुआ है लेकिन इस बार ब्रूस वेन की फिलॉसफी थोड़ी सी बदली हुई नज़र आ रही है. इस बार बैट के साथ कैट भी है इन दोनों के रास्ते अलग हैं लेकिन लक्ष्य एक ही है. इस बार विलेन ऐसा है जो सामने अब तक नहीं आया है. ब्रूस वेन की चुनौतियां पहले से कहीं अधिक है. मूवी का सेट पुराने इस सीरीज की पुरानी मूवीज की तरह ही है. कहानी में कितना बदलाव है ये मूवी देखने के उपरांत ही पता लग सकता है.

इस बार रॉबर्ट पैटिनसन हैं बैटमैन की भूमिका में: इस  मूवी को बैटमैन फिल्म फ्रेंचाइजी का रीबूट वर्जन कहा जा रहा है. दरअसल इस सीरीज की तीन मूवीज जो पहले रिलीज की जा चुकी थी उसने कई इकॉनिक विलेन दिए. जोकर जिसकी चर्चा आज भी की जाती है. जो सर्वकालिक विलेन्स में सबसे बड़ा नाम है वो इसी सीरीज का भाग है. इस सीरीज की पॉपुलरटी पूरे वर्ल्ड में है. इस बार ये वो प्रभाव छोड़ पायेगा या नहीं ये देखना दिलचस्प होने वाला है. इस मूवी के एक्शन सीन बहुत अमेजिंग तो नहीं है लेकिन इसकी कहानी ही निर्धारित करने वाले है ये कितना सफल होने वाला है.

हॉलीवुड की सबसे हिट सुपरहीरो फिल्म फ्रेंचाइजी है बैटमैन:  ये ‘द बैटमैन’ एक बार फिर से इकॉनिक कैरेक्टर बैटमैन के वापसी की तरह दिखाया जाने वाला है. इस किरदार को पहले क्रिस्टियान बेल ने अदा किया था लेकिन अब इस किरदार के लिए रॉबर्ट पैटिनसन को चुन लिया गया है. वो इस किरदार में परफेक्ट दिख रहे है. इस मूवी को मैट रीव्स निर्देशित कर रहे हैं. फिल्म में रॉबर्ट पैटिनसन के अतिरिक्त जेफरी राइट, जॉन टुरटुरो, पॉल डानो और पीटर सरसागर्ड भी अहम् भूमिकाओं में हैं. बैटमैन 4 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाने वाली है. ये भारत में भी इसी तारीख को रिलीज की जाएगी.

 

ब्लैक टी-शर्ट में माइली साइरस ने शेयर की तस्वीर, फैंस बोले- 'T Shirt Beyond'

khloe kardashian ने शेयर की सिल्वर ड्रेस में तस्वीर, फैंस ने कही ये बात

BTS मेंबर सुगा ने दी अपनी हेल्थ अपडेट, कहा- 'मैं ठीक हूं और मेरी चिंता न करें’

Most Popular

- Sponsored Advert -