Video : मोहित रैना को छोड़ अब इन्हें डेट कर रही हैं मौनी रॉय
Video : मोहित रैना को छोड़ अब इन्हें डेट कर रही हैं मौनी रॉय
Share:

टीवी शो 'नागिन' से फेमस हुई मौनी रॉय टीवी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाती है. मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और  आये दिन अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचाये रहती हैं. ये अक्सर ही अपने बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. कहा जाता है मौनी मोहित रैना को डेट कर रही हैं. लेकिन हाल में शेयर की गयी तस्वीरें तो कुछ और ही बताती हैं जिसे देखकर आप भी सोच में पड़ जायेंगे.

दरअसल, मौनी रॉय बुल्गारिया में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रही हैं. इसी के सेट से उन्होंने डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है #मेरा Howard Roark Lazlo Strange Young Dumbledore #BestBoy-Friend . इस कैप्शन में उन्होंने बेस्ट बॉयफ्रैंड लिखा है जिसे देखकर उनके फैंस भी कंफ्यूस हो गए हैं.

 

#मेरा Howard Roark Lazlo Strange Young Dumbledore  #BestBoy-Friend 

A post shared by mon (@imouniroy) on

तो क्या सच में मौनी अयान को डेट कर रही हैं या फिर ये दोनों सिर्फ बेस्ट फ्रेंड हैं. हालाँकि ये तो तभी पता चलेगा कि वो खुद इस बारे में बताएंगी. 'ब्रह्मास्त्र' के लिए सभी कलाकार काफी संघर्ष कर रहे हैं क्योंकि इस फिल्म में उनका कॉस्ट्यूम भी कुछ भारी भरकम ही है. बता दें रणबीर कपूर फिल्म में सुपरहीरो का रोल कर रहे हैं. सुपरहीरो की इस कॉस्ट्यूम के लिए फिल्म निर्माताओं ने काफी बड़ी रकम लगायी है जिससे उनका लुक सबसे अलग दिखे और आकर्षित भी हो. फ़िलहाल इस फिल्म से उनका लुक सामने नहीं आया है बल्कि इस पर अभी काम चल रहा है.

 

Miss moving my hands and feet; we all agree नृत्य is सुंदरता 

A post shared by mon (@imouniroy) on

सलमान के बाद जैकलीन का भी रेस-3 से फर्स्ट लुक जारी

'कुछ-कुछ होता हैं' की छोटी अंजली ने करवाया बेहद बोल्ड फोटोशूट

आमिर खान बने वीवो के ब्रांड एम्बेसडर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -