आमिर खान बने वीवो के ब्रांड एम्बेसडर
आमिर खान बने वीवो के ब्रांड एम्बेसडर
Share:

सोमवार को चीन की स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान को ब्रांड एम्बेसडर के रूप में चुना. कंपनी ने अपने इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने आमिर खान को प्रोडक्ट से सम्बंधित कम्युनिकेशन और आगे की प्लानिंग के लिए साइन किया है. आमिर खान को ब्रांड एम्बेसडर बनाने के बाद वीवो इंडिया के सीएमओ केनी झेंग ने बताया कि, वह उन संभावनाओं और स्कीम्स को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, जो आमिर खान के साथ हाथ मिलाने के बाद इंडिया में खुलेंगी.

आगे उन्होंने कहा कि, "ये नया सहयोग हमें अपने ग्राहकों तक पहुंचने के लिए नए रास्ते तलाशने में सक्षम करेगा. ऐसा इसलिए क्योंकि हम भारत में अपनी भविष्य की विकास की रणनीति की कहानी लिख रहे हैं." ब्रांड एम्बेसडर बनने के बाद अब आमिर भी जल्द ही वीवो के फोन का एडवर्टाइज करते नज़र आएंगे. अपनी इस उपलब्धि के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए आमिर खान ने बताया कि, "वीवो एक ब्रांड के रूप में नवाचार की भावना का प्रतीक है. सालों से ये ब्रांड स्मार्टफोन तकनीक की सीमाओं को लगातार आगे बढ़ा रहा है." आमिर खान ने आगे बताया कि वह भारत में वीवो की इस यात्रा का हिस्सा बनकर बहुत ही ज्यादा खुश हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शर्टलेस होकर अपनी बॉडी से टशन दिखा रहे छोटे नवाब तैमूर

रजनीकांत के स्टार से सुपरस्टार बनने के पीछे इस बाबा का है हाथ

ओसामा बिन लादेन था इस सिंगर का दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -