'कुछ-कुछ होता हैं' की छोटी अंजली ने करवाया बेहद बोल्ड फोटोशूट
'कुछ-कुछ होता हैं' की छोटी अंजली ने करवाया बेहद बोल्ड फोटोशूट
Share:

मशहूर फिल्म 'कुछ-कुछ होता हैं' में शाहरुख़ खान की बेटी अंजली का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सना सईद ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया हैं. इस फोटोशूट में का बोल्ड और हॉट अवतार नजर आ रहा हैं. उन्होंने इस फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. सना की ये बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. शायद पहली बार सना का इतना सिज़लिंग लुक नजर आ रहा हैं.

सना के फैंस उनकी तस्वीरें खूब पसंद कर रहे हैं इसके साथ ही उनके लुक की बहुत तारीफ भी कर रहे हैं. सना अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ऐसी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं. स्टाइल और फैशन के मामले में सना बाकी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती हैं.

वही अगर उनकी फिल्मों की बात करे तो साल 2008 में सना ने टीवी शो 'लो हो गई पूजा इस घर की' में काम किया था. इसके बाद सना 'झलक दिखला जा', 'खतरों के खिलाड़ी' और 'नच बलिए' रियलिटी शोज़ में भी भाग ले चुकी हैं. फिल्मों की बात की जाए तो साल 2012 में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ थे ईयर' में सना तान्या के किरदार में नजर आई थी.

सना मुंबई में पली-बढ़ी हैं. उनके पिता कभी नहीं चाहते थे कि वो एक्ट्रेस बने लेकिन सना को बचपन से एक्टिंग करने का ही शौक था और इसलिए उन्होंने मेहनत कर अपने एक्टिंग करियर को आगे बढ़ाया. इन दिनों तो सना अपनी तस्वीरों को लेकर ही चर्चा में बनी हैं. अब तो सना के फैंस को बस उनकी अगली फिल्म के आने का ही इंतजार हैं.

आमिर खान बने वीवो के ब्रांड एम्बेसडर

शर्टलेस होकर अपनी बॉडी से टशन दिखा रहे छोटे नवाब तैमूर

बीवी से अलग होने के बाद गर्लफ्रेंड ने भी छोड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -