करण-तेजस्वी नहीं बल्कि टीवी की ये हसीना करेगी बिग बॉस को होस्ट!
करण-तेजस्वी नहीं बल्कि टीवी की ये हसीना करेगी बिग बॉस को होस्ट!
Share:

वूट पर जल्द ही 'बिग बॉस ओटीटी' की शुरुआत होने वाली है। इसका पहला सीजन तो बहुत हिट हुआ था। कामयाब भी रहा था। इस बार बोला जा रहा है कि करण जौहर शो में होस्ट की गद्दी संभालते दिखाई नहीं देने वाले हैं। पिछली बार इनकी होस्टिंग पर मिश्रित प्रतिक्रिया मिली थी, इसलिए इस बार निर्माता कोई ऐसा चेहरा तलाश रहे हैं जो दर्शकों के बीच लोकप्रिय होने के साथ प्रतियोगियों को एक बराबर नजर से देखे। बीते दिनों खबर आई थी कि टेलीविज़न जगत की टॉप जोड़ी तेजस्वी प्रकाश एवं करण कुंद्रा शो को होस्ट करते दिखाई दे सकते हैं। अब खबरें हैं कि हिना खान भी निर्माता संग होस्ट की गद्दी संभालने को लेकर बातचीत कर रही हैं। 

हिना खान अपने नॉन-बायस्ड एटीट्यूड एवं बेबाकपन के कारण जानी जाती हैं। बिग बॉस जैसे रियलिटी शो के लिए हिना खान परफेक्ट साबित हो सकती हैं। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, हिना खान इस वक़्त निर्माताओं संग बातचीत में हैं। हाल ही में हिना खान कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 से वापस लौटी हैं। वहीं इन्होंने भारत का प्रतिनिधित्व किया था। एक से बढ़कर एक फैशन सेंस एवं स्टाइलिंग के लिए हिना खान बहुत चर्चाओं में आई थीं। 

कान्स पर हिना खान ने अपनी नाराजगी भी व्यक्त की थी। दरअसल, हिना खान कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में भारतीय पवेलियन के ओपनिंग सेरेमनी में इनवाइट न मिलने के कारण नाराज थीं। हिना खान ने एक इंटरव्यू में बोला था कि हम सभी एक ही इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं। सभी यहां पर इंडिया को रिप्रेजेंट करने आए हैं। मैं अपनी फिल्म के पोस्टर लॉन्च को लेकर काफी उत्साहित हूं। हर किसी को मालूम था कि मैं अपनी फिल्म का पोस्टर लॉन्च करने आऊंगी। मैं इंडियन पवेलियन से हूं तो मैं बहुत उत्साहित थी। इसके पश्चात् हिना ने कहा कि अभी भी इंडस्ट्री में elitist सिस्टम उपस्थित है। वही इस खबर से हिना के फैंस बेहद खुश है।

'टीवी नहीं तो बीवी नहीं', चौकाने वाला है ये मामला

'कन्हैयालाल के बाद अब तेरी बारी...', इस मशहूर स्टार को मिली गला काटने की धमकी

कानूनी पचड़े में फंसे कपिल शर्मा, लगा ये गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -