'टीवी नहीं तो बीवी नहीं', चौकाने वाला है ये मामला

पति-पत्नी के बीच झगड़े होना आज के समय में बहुत बड़ी बात नहीं है, हालाँकि छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक अनोखा मामला सामने आया है। जी दरअसल यहां एक दंपति के बीच झगड़े का कारण डिश का रिचार्ज बना है। सुनकर आपको यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। जी दरअसल, यहां रहने वाले एक दंपति के घर में डिश का रिचार्ज खत्म हो गया था जिसके कारण नाराज पत्नी पति से अनबन करके मायके चली गई। यह मामला अब बिलासपुर के महिला थाने में पहुंचा है। बताया जा रहा है थाने पहुंची महिला ने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि उसे पति से तलाक चाहिए।

इस मामले में पुलिस से मिली जानकारी को माने तो, डिश टीवी का रिचार्ज खत्म हो जाने की वजह से पत्नी ससुराल को छोड़कर अपने मायके चली गई। वहीं दूसरी तरफ इस मामले में पति का कहना है कि उसकी गलती सिर्फ इतनी थी कि उसकी जेब में उस समय रिचार्ज के पैसे नहीं थे। इस मामले में युवक ने कहा कि उसने अपनी पत्नी से कहा था कि वह शाम को काम से लौटकर डिश टीवी का रिचार्ज करवा देगा, लेकिन शाम को उसके बटुए में पैसे नहीं थे। जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया और इसके बाद नाराज होकर युवती अपने मायके चली गई थी। मिली जानकारी के मुताबिक, घर छोड़कर जाते समय नाराज पत्नी ने अपने पति से कहा कि अगर टीवी नहीं, तो बीवी भी नहीं। इस मामले में पत्नी की इस अनोखे कारण के कारण नाराजगी को लेकर पुलिस और काउंसलर दोनों हैरान थे।

वहीं बिलासपुर के महिला थाना में काउंसिंग करने वाली नीता श्रीवास्तव ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, 'ये स्थिति बेहद गंभीर है।' इसी के साथ उन्होंने कहा कि, 'इस समय युवा दंपति छोटी-छोटी बातों पर विवाद कर लेते हैं। जो धैर्य और समझदारी की कमी के चलते तलाक तक पहुंच जाता है।' वहीं इस मामले में भी मात्र ढाई सौ रुपए के टीवी रिचार्ज के कारण विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी तलाक की मांग करने लगी। इसी के साथ उन्होंने आगे कहा कि हालांकि दोनों को समझाने के बाद विवाद शांत हुआ है और पत्नी मायके से वापल लौट गई है।

हिंदुस्तान उर्वरक में निकली नौकरियां, जल्द कर ले आवेदन

'कन्हैयालाल के बाद अब तेरी बारी...', इस मशहूर स्टार को मिली गला काटने की धमकी

CM बनते ही एक्शन में दिखे एकनाथ शिंदे, महाराष्ट्र विधानसभा में सील हुआ शिवसेना का दफ्तर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -