ये मशहूर फिल्ममेकर करेंगे शाहरुख खान की बेटी सुहाना को लॉन्च, फैंस हुए बेताब
ये मशहूर फिल्ममेकर करेंगे शाहरुख खान की बेटी सुहाना को लॉन्च, फैंस हुए बेताब
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। सुहाना ने बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है तथा अभी से उनके नाम के कई फैन पेज बन गए हैं। सभी को सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू की प्रतीक्षा है तथा ये बेहद जल्दी होने वाला है। फिल्मनिर्माता करण जौहर ने अधिकांश स्टार किड्स को लॉन्च किया है लेकिन वह सुहाना को लॉन्च नहीं करने वाले हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, सुहाना खान के पहले प्रोजेक्ट की तैयारियां आरम्भ हो चुकी हैं। सुहाना खान को करण जौहर नहीं बल्कि जोया अख्तर पेश करने की तैयारी कर रही हैं। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, जोया अख्तर को अपनी आने वाली मूवी में मुख्य रोल के लिए सुहाना मिल गई हैं। रिपोर्ट के अनुसार, जोया अख्तर इस वक़्त इंटरनेशनल कॉमिक बुक आर्ची फॉर ए स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर काम कर रही हैं। जिसमें सुहाना खान लीड किरदार में दिखाई देगी। 

वही यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। यह एक टीनएजर की स्टोरी है। जिसके लिए जोया कई नए यंग चेहरा तलाश रही हैं। जो अभिनेता के दोस्त की भूमिका निभाएंगे। आपको बता दें सुहाना खान कुथ शॉर्ट मूवी में काम कर चुकी हैं किन्तु आर्ची उनकी पहली आधिकारिक फिल्म होगी जिससे वह फिल्मों की दुनिया में कदम रखेंगी। रिपोर्ट के अनुसार, अभी पेपरवर्क होना शेष है। जैसे ही सुहाना और उनके पिता शाहरुख खान स्क्रिप्ट को हां बोल देंगे तब ये काम भी हो जाएगा।

शहनाज गिल को किसी और के साथ डांस करता देख भड़के सिद्धार्थ शुक्ला, लगा दी जमकर क्लास

स्पाइडरमैन बनकर बिग बॉस हाउस के बाहर पहुंची राखी सावंत, सिक्योरिटी गार्ड ने एंट्री देने से किया इंकार तो...

रक्षाबंधन पर आप भी ट्राय कर सकते है हिना खान का ये ट्रेडिशनल लुक 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -