अमिताभ बच्चन नहीं बॉलीवुड के इस एक्टर को पसंद करती थी जया बच्चन, नाम जानकर फैंस होंगे हैरान
अमिताभ बच्चन नहीं बॉलीवुड के इस एक्टर को पसंद करती थी जया बच्चन, नाम जानकर फैंस होंगे हैरान
Share:

जाने माने मशहूर फिल्मकार करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के माध्यम से ना केवल आलिया भट्ट और रणवीर सिंह बल्कि कुछ दिग्गज सितारों की भी जुगलबंदी हमें देखने को मिलने वाली है। जया बच्चन, शबाना आजमी और धर्मेंद्र भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। लंबे वक़्त पश्चात् धर्मेंद्र और जया बच्चन बड़े पर्दे पर साथ में नजर आयेंगे। अब हाल ही में धर्मेंद्र ने जया बच्चन का एक पुराना राज खोला है जिसे सुनकर प्रशंसक अवश्य हैरान होंगे।

दरअसल, धर्मेंद्र ने हाल ही में एक इंटरव्यू के चलते कहा कि जया बच्चन के वह क्रश हुआ करते थे। फिल्म गुड्डी के चलते जब धर्मेंद्र सेट पर होते थे तब जया सोफे के पीछे छिप जाती थीं। धर्मेंद्र ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, 'वो जया का प्यार और रिस्पेक्ट थी। मैं जया और अमिताभ बच्चन को लंबे वक़्त से जानता हूं। मुझे आज भी याद है कि फिल्म शोले के चलते हम कितनी मस्ती करते थे।' आगे धर्मेंद्र ने कहा कि उस समय शूट करने में बहुत मजा आता था। आउटडोर शूट तो उनके पिक्निक जैसे होते थे। फिल्म रॉकी की रानी की प्रेम कहानी के शूटिंग के समय भी उन्हें काफी मजा आया तथा फिल्म की पूरी टीम उनके परिवार की जैसी हो गई है।

बता दें कि वर्ष 2021 में धर्मेंद्र ने जया बच्चन के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की थी जब उन्होंने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग शुरू की थी। तस्वीर साझा कर उन्होंने लिखा था, बरसों बाद, अपनी गुड्डी के साथ। गुड्डी जो मेरी फैन हुआ करती थी। एक अच्छी खबर है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की बात करें तो इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है तथा इसे बहुत पसंद किया जा रहा है। एक बार फिर करण एक फैमिली ड्रामा और लव स्टोरी से रिलेटेड फिल्म लेकर आ रहे हैं। इसके साथ ही 3 सीनियर स्टार्स का कमाल भी देखने के लिए प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं। फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी।

सुष्मिता सेन ने बेटी अलीशा संग शेयर किया वीडियो, देखकर आखिर क्यों चौंके लोग?

रिलीज हुआ 'सालार' का टीजर, प्रभास के लुक ने जीता फैंस का दिल

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में अनन्या पांडे के अलावा ये 3 स्टार्स भी आएँगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -